पुलिस कस्टडी से भागा पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार आरोपी

कोर्ट में पेश करने चूरू ले जा रहे थे पुलिसकर्मी, टायलेट का बहाना बनाकर हुआ फरार

विज्ञापन

चूरू : चूरू जिले के सिद्धमुख थाने में पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीम बुधवार को आरोपी को पोक्सो कोर्ट में पेश करने के लिए ला रही थी, लेकिन रास्ते में वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह तबिश दे रही है।

Google Ad

एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि 2 दिन पहले सिद्धमुख पुलिस थाने में 9 साल की बालिका से रेप का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को आरोपी जयपाल को गिरफ्तार किया था। पुलिस बुधवार को आरोपी को सिद्धमुख थाने से गाड़ी में लेकर पोक्सो कोर्ट जा रही थई। इस दौरान नेशनल हाईवे-52 पर आपणो पेट्रोल पंप के पास आरोपी जयपाल ने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया। इस पर पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकी। यहां आरोपी जयपाल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

 

पोक्सो एक्ट के आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी राजेश कुमार ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित की है, जो खांसोली और बालासर गांव के खेतों में आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा। एसपी ने बताया कि आरोपी के फरार होने की सूचना के बाद से ही डीएसपी स्तर के अधिकारियों को लगाया गया है। 6 से ज्यादा टीमें आरोपी की तलाश कर रही है।