बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज सीकर||  राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता था। मां से यह बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी। इस पर पुलिस जब उसे पकडऩे पहुंची तो वह फंदे पर झूलता हुआ मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।

सौतेली बेटी को हवस का शिकार
जानकारी के अनुसार मृतक ने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी के पहले से एक बेटी है। दूसरी पत्नी ने ही चूरू जिले के सरदारशहर में अपने रिश्तेदार के यहां जाकर पुलिस में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें उसने अपने पति पर सौतेली बेटी से बलात्कार का आरोप लगाया। इस पर वहां से जीरो नंबरी एफआईआर काटकर जिले के संबंधित थाने में भेजी गई। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक घर के पास पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को उतरवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

पत्नी पर आरोप
इधर, मामले में बेटी से बलात्कार के आरोपी पिता के परिजनों ने उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें पत्नी व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने मामले की गहन जांच में जुट गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-   साण्डवा नर्सरी में 70 हजार पौधे तैयार , विश्व पर्यावरण दिवस विशेष....

1 COMMENT

  1. बेटी ने इज्जत बचाने के लिए अपने ही बाप को मारा, जानिए पूरी खबर - आपणी प्रेरणा

    […] ये भी पढ़े बेटी को हवस का शिकार बनाता था … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here