विवाहिता से दुष्कर्म, श्रीडूंगरगढ़ थाने में मामला दर्ज हुआ।

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज 31 मई 2023। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव ऊपनी में एक विवाहिता के साथ रिश्ते में लगने वाले उसके देवर ने ही बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। लंबे समय के शोषण के बाद विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी देवर ने उसके अश्लील वीडियो वायरल करने और उसके पति, बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।

Google Ad

इस सबन्ध में पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके काका ससुर का बेटा देवर लगता है और आरोपी ने पहले फोन पर अश्लील बातें कर उसे परेशान किया। उसने अपने पति को शिकायत की तो पति ने देवर का मजाक बोल कर इग्नोर कर दिया। ऐसे में आरोपी ने रात को घर में घुस कर चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।बाद में आरोपी ने कई बार उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

आरोपी गत 25 मई की रात को भी उसके घर में घुसा व दुष्कर्म करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए व धमकाया। बाद में आरोपी के पिता ने माफी मांगी और मामला दर्ज नहीं करवाने के लिए दबाव बनाया। लेकिन आरोपी ने बाद में उसके सगे देवर को फोन कर पति को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच थानाधिकारी अशोक विश्नोई को सौंप दी गयी है।