SBI ब्रांच में शॉर्ट सर्किट से लगी आग:लाखों का नुकसान, फर्नीचर व कम्प्यूटर जलकर राख, देखिए फोटो

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ 13/09/2021।अजमेर के फायसागर रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सोमवार सुबह करीब 4 बजे अचानक आग लग गई। इससे बैंक में रखा फर्नीचर व कंप्यूटर जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची दमकल ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है, लेकिन गनीमत रही कि केश व रिकॉर्ड सुरक्षित है।

Google Ad

अग्निशमन कार्यालय के अनुसार, सोमवार सुबह करीब साढे़ चार बजे सूचना मिली कि फायसागर रोड स्थित SBI की शाखा में आग लगी है। इस पर दो दमकल लेकर पहुंचे। आग के कारण बैंक में घुसने के लिए शीशे तोडे़ और अन्दर जाकर करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। इस दौरान मौके पर लोगों की खासी भीड़ भी हो गई। सूचना मिलने पर बैंक के अधिकारी भी पहुंच गए। आग से बैंक में रखा फर्नीचर व कम्प्यूटर आदि सामान जलकर राख हो गए। आग से लाखों का नुकसान हुआ है और बैंक प्रशासन आंकलन करने में जुटा है।

बैंक प्रबन्धक सविता ने बताया कि ATM सुरक्षा गार्ड की सूचना पर दमकल को सूचना कर दी थी और आग पर काबू पा लिया गया है। बैंक में रखा फर्नीचर व कम्प्यूटर जले है। लेकिन आग से कोई नकदी या रिकॉर्ड नष्ठ नहीं हुआ। नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।