WhatsApp Channel Click here Join Now

सगे भाइयों ने मिलकर चचेरे भाई के सिर में सरिया मारकर हत्या की

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || सगे भाइयों ने मिलकर चचेरे भाई के सिर में सरिया मारकर हत्या कर दी। शव को सड़क से 50 फीट तक घसीटा और खेत में पटककर फरार हो गए। लूणकरणसर के रोझा गांव निवासी देवीलाल जाट अपने चचेरे भाई मोहनराम व पूर्णाराम के साथ हनुमानगढ़ के पल्लू में दनियासर स्थित ससुराल गया था।

Google Ad

वहां से मायले की ढाणी में नाना ससुर के पास गए और बुधवार की शाम को चार बजे ट्रैक्टर में सवार होकर वापस गांव के लिए रवाना हो गए। रास्ते में महाजन के मनोहरिया गांव में मोहनराम और पूर्णाराम ने ट्रैक्टर रुकवाया और उसके पीछे लगा सरिया निकालकर देवीलाल पर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों भाई शव को करीब 50 फीट तक घसीटकर सड़क से दूर सूने खेत में ले गए और वहां पटककर फरार हो गए। ट्रैक्टर रोझा गांव के पास ढाणी में छाेड़ गए। देर रात को सूचना मिलने पर महाजन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया। देवीलाल के भाई मघाराम की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएचओ रमेश कुमार न्याेल ने बताया कि पांच दिन पूर्व दोनों पक्षों में बोलचाल हुई थी। इसके अलावा देवीलाल के ससुराल में भी झगड़े की जानकारी मिली है। देवीलाल की हत्या क्यों की गई, यह अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट होगा। उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

देवीलाल की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। अलग-अलग जानकारियां सामने आ रही हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनके पकड़े जाने पर ही हत्या की वजह सामने आएगी। – गिरधारीलाल ढाका, सीओ लूणकरणसर