राजस्थान: CM अशोक गहलोत को सबक सिखाने की धमकी,

विज्ञापन

जोधपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Threat to Rajasthan CM Ashok Gehlot) को धमकी देने का मामला सामने आया है. जोधपुर में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर गहलोत को ठिकाने लगाने की बात लिखी है.

Google Ad

हरकत में आई जोधपुर पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की गई है. हालांकि, पुलिस के अधिकारी, उस शख्स को लेकर कुछ भी आधिकारिक बयान देने से बचते रहे. बाद में उच्च अधिकारियों के कहने पर पूरे मामले की जानकारी दी गई

 

थानाधिकारी ने बताया कि मूलत: सीकर के रहने वाले राकेश सिंह ने शराब के नशे में अपने अकाउंट पर अनर्गल व धमकी भरी पोस्ट डाली. जिसके तहत कार्रवाई की जा रही है. पोस्ट में लिखा था कि गहलोत को ठिकाने लगा दूंगा. इसने स्वीकार कर लिया है कि शराब के नशे में उसने यह लिखा था. इसलिए कार्रवाई की जा रही है. इधर राकेश सिंह ने पुलिस के सामने ही कहा कि सरकार को दिवाली-नवरात्र पर बिजली कटौती को लेकर तो कोई चिंता नहीं होती है, लेकिन रमाजन में बिजली नहीं कटनी चाहिए.

 

इस तरह के आदेश से व्यक्ति को गुस्सा आ जाता है. इसलिए हमने लिख दिया. बाकी मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. न ही मेरे पास कोई हथियार है. राकेश सिंह ने अपने फेसबुक पर लिखा था कि कोई मुझे रिवॉल्वर दे तो मैं गहलोत को ठिकाने लगा दूं. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया. उल्लेखनीय है कि 5 अप्रैल को पूरे प्रदेश की सरकारी बिजली कंपनियों ने सभी जिला अधिकारियों के नाम एक आदेश निकाला था कि रमजान के दौरान (Ramzan Celebration in Rajasthan) मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बिजली कटौती नहीं जाए. जिसके बाद उसका विरोध हुआ. आदेश में बदलाव भी किया गया.