अध्यापक द्वारा पिटाई के बाद 11वीं के विद्यार्थी ने की आत्महत्या, दो शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ || श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव मिंगसरिया में एक 11वीं कक्षा के विद्यार्थी की स्कूल में पिटाई के बाद विद्यार्थी द्वारा आत्महत्या कर लेने के बाद सनसनी फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिंग्सरिया निवासी गोपी नाई धर्मास के राउमावि में 11वी में पढ़ता था। उसने स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज कर दिए थे और इससे नाराज होकर स्कूल के शिक्षक वीरेंद्र ने 23 सितंबर को उसकी पिटाई की। स्कूल में उससे एक माफी का प्रार्थना पत्र भी लिखवाया गया था।

यहां से उसकी पूर्व स्कूल रामावि मिंग्सरिया बुलाया गया और मिंग्सरिया स्कूल में शिक्षक अजय कुमार कांटीवाल ने भी उसकी पिटाई कर डाली। अध्यापको ने उसे पुलिस केस ओर परिवार के बारे में भी धमकी दी। इससे आहत होकर गुरुवार को वह घर आया और बैग रख कर घर से निकल गया। बाद में परिजनों को पता चला कि उसने अपने चाचा के खेत मे जाकर रोहिड़े के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली।

इस संबंध में मृतक बालक के चाचा शिवरतन नाई ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच एसआई बलवीर सिंह को सुपुर्द की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-   राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का तृतीय स्थापना दिवस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here