अश्लील वीडियो बना गरीब परिवार की युवती को किया ब्लैकमेल कर किया बार – बार दुष्कर्म, मिलने आई सहेली से भी नहीं छोड़ा, केस दर्ज

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज ||  नीमराना कस्बे की एक हाउसिंग सोसायटी में किराये पर रह रही एक युवती से हरियाणा निवासी 4 लोग शादियों में काम दिलाने का झांसा दे कई महीनों तक बहरोड़, रेवाड़ी सहित कई जगह गैंगरेप करते रहे। विरोध करने पर उसे अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देते।

गत दिनों उसकी सहेली मिलने नीमराना आई तो एक आरोपी ने उसके साथ भी दुष्कर्म कर डाला। उत्पीड़न से तंग आई युवती बुधवार शाम पुलिस थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। नीमराना डीएसपी ने गुरुवार को महिला पुलिसकर्मियों के साथ दोनों दुष्कर्म पीड़िताओं को रेवाड़ी लेकर घटनास्थल की तस्दीक की।

दोनों का मेडिकल कराया जा रहा है। थाना पुलिस के अनुसार मूलतः दक्षिण दिल्ली निवासी 24 वर्षीय पीड़िता आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से है। वह परिवार का पालन पोषण करने के लिए शादी-पार्टियों में फूलों का काम करती है। कस्बे की एक सोसायटी में किराये पर फ्लैट लेकर रह रही है। पीडिता ने रिपोर्ट में बताया कि दो साल पहले नारनौल में बर्थडे पार्टी में मेहमानों के स्‍वागत के लिए फूल बरसाने का काम मिला था।

वहां रेवाड़ी निवासी बुजिया गुप्ता से मुलाकात हुई। उसने पीड़िता को झांसा दिया कि कई टैंट और डेकोरेशन उसके जानकार हैं। वह मुलाकात कर उनसे आयोजनों में फूलों का काम दिला देगा। ये झांसा देकर बुजिया गुप्ता ने उसे बिट्टु जैन व पण्‍डित जी डब्बू उर्फ राजीव व शौकी अरोडा से मिलवाया। वे उसे काम दिलाने के बहाने रेवाड़ी ले गए। वहां बेहोश कर उसके साथ उक्त आरोपियों ने गैंगरेप किया।

यह खबर भी पढ़ें:-   एडवोकेट गोवर्धन सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वीडियो हो रहा हैं वायरल

अश्‍लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद ये लोग मनचाहे जहां पर ले जाकर शराब आदि पिलाकर दुष्कर्म करने लगे। विरोध करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने और जान से मारने तक धमकी देने लगे। गत 7 सितंबर को उसकी एक सहेली मिलने के लिए नीमराना उसके पास आई थी। इसी दौरान आरोपियों में से एक डब्बू उर्फ राजीव फ्लैट पर आ गया और उसकी सहेली से दुष्कर्म कर डाला।

शादियों में काम दिलाने के बहाने साथ लेकर जाते थे

पीड़िता ने सहेली के साथ जबरदस्ती का विरोध करने और पुलिस में जाने की बात कहने पर 9 सितंबर की शाम बिट्टु जैन, पंडितजी, डब्‍बु, शौकी उसे गाड़ी में पटकर कर बहरोड़ के होटल ले गए। वहां जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप किया। धमकी दी कि किसी को कुछ इस बारे में बताया तो जान से खत्‍म कर देंगे। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ रेवाड़ी सहित कई जगह आरोपी गैंगरेप करते रहे। पुलिस ने पीड़ित युवतियों का गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल मुआयना करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here