आधी रात के बाद गैंगरेप पीड़िता का शव जयपुर से डीडवाना शिफ्ट

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

 डीडवाना :- आधी रात के बाद गैंगरेप पीड़िता का शव जयपुर से डीडवाना शिफ्ट किया गया. वहीं, SMS अस्पताल के बाहर पीड़िता के परिजनों को भी हटाया गया. पीड़िता की बॉडी को बांगड अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया गया.

उपखंड अधिकारी कार्तिकेय मीणा और सीओ गोमाराम की मौजूदगी में बॉडी मोर्चरी में रखी गई. वहीं, अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात है.

 

वहीं, डीडवाना में गैंगरेप और उसके बाद पीड़िता की मौत के मामले में अब सियासी पारा गर्माने लगा है. जयपुर में धरने पर बैठे परिजन, जहां मृतका का शव लेने को तैयार नहीं है तो वहीं, डीडवाना में भी सर्वसमाज का धरना जारी है.

 

डीडवाना के एक गांव में अधमरी हालात में मिली महिला ने गुरुवार को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में आखरी सांस ली. डीडवाना की यह निर्भया 7 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद आखिरकार अपनी जिंदगी की जंग हार गई, लेकिन इस मौत के साथ ही कई राज उसके सीने में ही दफन रह गए. पीड़िता के परिजनों ने गैंगरेप की एफआईआर तो दी लेकिन पुलिस ने मामले में अब तक केवल दो लोगों को डिटेन किया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है.

यह खबर भी पढ़ें:-   कलयुग अवतारी बाबा हरिराम जी धाम झोरड़ा के लिए पैदल यात्री संघ आज बापेऊ से रवाना हुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here