आधी रात के बाद गैंगरेप पीड़िता का शव जयपुर से डीडवाना शिफ्ट

विज्ञापन

 डीडवाना :- आधी रात के बाद गैंगरेप पीड़िता का शव जयपुर से डीडवाना शिफ्ट किया गया. वहीं, SMS अस्पताल के बाहर पीड़िता के परिजनों को भी हटाया गया. पीड़िता की बॉडी को बांगड अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया गया.

Google Ad

उपखंड अधिकारी कार्तिकेय मीणा और सीओ गोमाराम की मौजूदगी में बॉडी मोर्चरी में रखी गई. वहीं, अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात है.

 

वहीं, डीडवाना में गैंगरेप और उसके बाद पीड़िता की मौत के मामले में अब सियासी पारा गर्माने लगा है. जयपुर में धरने पर बैठे परिजन, जहां मृतका का शव लेने को तैयार नहीं है तो वहीं, डीडवाना में भी सर्वसमाज का धरना जारी है.

 

डीडवाना के एक गांव में अधमरी हालात में मिली महिला ने गुरुवार को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में आखरी सांस ली. डीडवाना की यह निर्भया 7 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद आखिरकार अपनी जिंदगी की जंग हार गई, लेकिन इस मौत के साथ ही कई राज उसके सीने में ही दफन रह गए. पीड़िता के परिजनों ने गैंगरेप की एफआईआर तो दी लेकिन पुलिस ने मामले में अब तक केवल दो लोगों को डिटेन किया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है.