उम्र 22 साल, चोरी के 28 केस; बीस दिन पहले जेल से निकला और आठ वाहन ले उड़ा

चोरी का आरोपी जीतेंद्र उर्फ जी
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज बीकानेर :- उसकी उम्र महज 22 साल है लेकिन चोरी के 28 केस उस पर दर्ज हो चुके हैं। जेल से बाहर आने के बाद महज बीस दिन में ही आठ गाड़ियों पर हाथ साफ कर चुका है। इसके बाद भी उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं है। बीकानेर के पुरानी गिन्नाणी एरिया में रहने वाले जितेंद्र माली उर्फ जीतियां को रविवार को गिरफ्तारी किया गया था।

खुद पुलिस अधिकारी इस युवक के रिकार्ड को देखकर दंग है। पिछले साल उसकी हिस्ट्रीशीट खोल दी गई। एक मामले में गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भी भेज दिया गया। घर वालों ने जैसे-तैसे उसकी जमानत करवाई। वो चार नवम्बर को जेल से बाहर आया और महज बीस दिन में उसने बीकानेर, फलोदी और नागौर में हाथ साफ कर लिया। इन तीन जिलों में उसने आठ वाहनों को उठाया, जिसमें महज दो बाइक थी, जबकि शेष छह कारें थी।

शातिराना अंदाज, पहले करते हैं रैकी

पिछले दिनों इसने अपनी गैंग में एक और युवक मामराज को शामिल किया। जयपुर रोड पर स्थित एक कार रिपेयरिंग सेंटर पर नजर रखी। दिनभर उसकी गतिविधियों पर नजर रखी और शाम को वहां से दो कारें उड़ा ली। जिसमें एक इनोवा और दूसरी गेटवे थी। जितेंद्र ने एक कार जयपुर रोड पर ही सूनसान जगह पर छिपा दी, जबकि मामराज अपने घर ले गया। ये घटना पंद्रह नवम्बर की है, जबकि इससे पहले और बाद में भी चार कारें और दो बाइक ये चोरी कर चुके हैं।

2015 से चोरियों के केस

जितेंद्र के खिलाफ वर्ष 2015 से चोरी के मामले दर्ज हो रहे हैं, यानी महज 16 साल की उम्र में उस पर चोरी के छह मामले दर्ज हुए। इसके अलावा 2016 में तीन, 2017 में पांच, 2018 में चार, 2019 में दो, 2020 में पांच और इस वर्ष भी दो मामले दर्ज हो चुके हैं। उसके सहयोगी मामराज पर भी तीन केस बन चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   बारातियों को ले जा रही कार चंबल में गिरी:कोटा में हादसा; दूल्हे समेत 9 बारातियों की मौत, नदी में तैर रहा था दूल्हे का साफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here