करणी सिंह स्टेडियम से खेलकूद का सामान हुआ चोरी, बरसिंहसर के सरकारी स्कूल से इलेक्ट्रानिक सामान ले गए चोर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

[responsivevoice voice=”Hindi Female” buttontext=”खबर की हिंदी में सुने”]
श्री डूंगरगढ़ न्यूज || लॉकडाउन के चलते स्कूल व खेल मैदान बंद रहने का चोरों पूरा फायदा उठा रहे हैं। बीकानेर में राजकीय करणी सिंह स्टेडियम से खेलकूद का सामान पिछले दिनों चोरी हो गया, जबकि बरसिंहसर के सरकारी स्कूल से इलेक्ट्रानिक्स सहित कई अन्य सामान भी चोरी होने का मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस अब दोनों मामलों की जांच कर रही है। बरसिंहसर में महिला प्राचार्य ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

राजकीय करणीसिंह स्टेडियम में संचालित क्षेत्रीय खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के वरिष्ठ सहायक नरपत सिंह ने एफआईआर में कहा है कि अज्ञात लोग स्टेडियम की पवेलियन की रैलिंग ही उठाकर ले गए। भारी भरकम रैलिंग कैसे ले गए? यह जांच का विषय है। इसके अलावा गैस सिलेंडर, बाथरुम का सामान, डिस्कस थ्रो, सोई फुट सहित कई अन्य खेलकूद के सामान भी चोर उठाकर ले गए। सदर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है।

एक अन्य मामला सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल की प्रिंसिपल आशा शर्मा ने दर्ज कराई है। यह एफआईआर नामजद है और बरसिंहसर निवासी धर्मेंद्र गोदारा पुत्र रामदयाल गोदारा पर चोरी का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि तीन जून को चार नंबर कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा इलेक्ट्रानिक्स का सामान को नुकसान पहुंचाया और कुछ सामान साथ ले गया। इन दोनों मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। [/responsivevoice]

यह खबर भी पढ़ें:-   रिटायर्ड एईएन को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here