कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली के लाइव अपडेट्स पढ़े

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- जयपुर Congress Rally Live News-जयपुर. महारैली को संबोधित करते हुये कहा कि देश में लड़ाई कौनसी विचारधाराओं के बीच है. जैसे दो जीवों की एक आत्मा नहीं हो सकती वैसे ही दो शब्दों का एक मतलब नहीं हो सकता. देश की राजनीति में आज दो शब्दों की टक्कर है. एक शब्द हिन्दू है और दूसरा शब्द हिन्दुत्ववादी. दोनों के अर्थ अलग-अलग हैं. राहुल बोले में हिन्दू हूं, लेकिन हिंदुत्ववादी नहीं.

12: 38 पर पायलट का संबोधन

Congress Rally Against Inflation-कांग्रेस की ओर से जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित महंगाई हटाओ रैली में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का संबोधन शुरू हो गया है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आने से पहले ही पायलट को संबोधन देने के लिये बुलाया गया है.

12:36 (IST) सोनिया गांधी और राहुल गांधी जयपुर पहुंचे

Congress Rally in Jaipur- कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली में शामिल होने के लिये सोनिया गांधी और राहुल गांधी जयपुर पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर सीएम अशोक गहलोत ने सोनिया और राहुल गांधी का स्वागत किया. उसके बाद उनका काफिला रैली स्थल के लिये रवाना हो गया.

11: 22बजे कांग्रेस ब्रांड राहुल

Congress Rally Against Inflation-महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की राष्ट्रीय रैली कहने को केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ है लेकिन इसके दो बड़े मकसद माने जा रहे हैं. पहला कांग्रेस को विपक्ष की सबसे बड़ी ताकत के रूप में दिखाना और दूसरा राहुल गांधी को विपक्ष के सबसे बड़े नेता के रूप में प्रजेंट करना. कांग्रेस की रैली के लिए जयपुर से लेकर दिल्ली तक राहुल गांधी के जगह-जगह पोस्टर और कट आउट लगाए गए हैं. कांग्रेस ‘ब्रांड राहुल’ को एक बार फिर स्थापित करना चाहती है. कांग्रेस में राहुल गांधी की पहली लॉन्चिंग भी 2013 में जयपुर से ही हुई थी. तब कांग्रेस के चिंतन शिविर में पहली बार राहुल गांधी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुना गया था

यह खबर भी पढ़ें:-   फरवरी से बिना दोनों डोज घर से निकलने पर पाबंदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here