किसान की बैग काटकर ढाई लाख निकाले ,बैंक से रुपए लेकर किसान जा रहा था घर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ में चोरी और लूट की घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। पिछले दिनों बस से एक बैग पार करने की घटना के बाद शुक्रवार को फिर एक शख्स के बैग से ढाई लाख रुपए चोरी हो गए। पुलिस ने कुछ देर की दौड़ भाग के बाद इन रुपयों सहित दो को बीकानेर जाने वाली बस से पकड़ लिया। इनमें एक नाबालिग है।।

Google Ad

हरिराम बाना श्री डूंगरगढ़

गांव ऊपनी का किसान हरिराम गोदारा श्रीडूंगरगढ़ के बैंक आफ बड़ौदा ब्रांच से अपने केसीसी खाते से 5 लाख रुपए निकलवाए थे। इनमें से 2.50 लाख रुपए का भुगतान तो उसने बाजार में एक दुकानदार को कर दिया। बकाया 2 लाख 70 हजार रुपये लेकर गांव जा रहा था। श्रीडूंगरगढ़ घुमच्चकर पहुंच कर गांव जाने वाली बस में बैठ गया।

इसी दौरान एक संदिग्ध महिला ओर एक किशोर उसके थैले के पास रहे। थोड़ी देर बाद उसने थैला संभाला तो वह कटा हुआ था। उसमें से 2.70 लाख रुपए गायब थे। उसने पुलिस को इस आशय की सूचना दी। इसके बाद से नाकेबंदी की गई। बसों को भी चैक किया गया।

इस दौरान बीकानेर जाने वाली बस में बैठे दो लोगों पर पुलिस को शक हुआ। इन्हें रोककर पूछा तो इनसे रुपए भी बरामद हो गए। पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिया है, उनमें मध्यप्रदेश का आशीष सिसोदिया और एक नाबालिग लड़की शामिल है।