किसान की बैग काटकर ढाई लाख निकाले ,बैंक से रुपए लेकर किसान जा रहा था घर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ में चोरी और लूट की घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। पिछले दिनों बस से एक बैग पार करने की घटना के बाद शुक्रवार को फिर एक शख्स के बैग से ढाई लाख रुपए चोरी हो गए। पुलिस ने कुछ देर की दौड़ भाग के बाद इन रुपयों सहित दो को बीकानेर जाने वाली बस से पकड़ लिया। इनमें एक नाबालिग है।।

हरिराम बाना श्री डूंगरगढ़

गांव ऊपनी का किसान हरिराम गोदारा श्रीडूंगरगढ़ के बैंक आफ बड़ौदा ब्रांच से अपने केसीसी खाते से 5 लाख रुपए निकलवाए थे। इनमें से 2.50 लाख रुपए का भुगतान तो उसने बाजार में एक दुकानदार को कर दिया। बकाया 2 लाख 70 हजार रुपये लेकर गांव जा रहा था। श्रीडूंगरगढ़ घुमच्चकर पहुंच कर गांव जाने वाली बस में बैठ गया।

इसी दौरान एक संदिग्ध महिला ओर एक किशोर उसके थैले के पास रहे। थोड़ी देर बाद उसने थैला संभाला तो वह कटा हुआ था। उसमें से 2.70 लाख रुपए गायब थे। उसने पुलिस को इस आशय की सूचना दी। इसके बाद से नाकेबंदी की गई। बसों को भी चैक किया गया।

इस दौरान बीकानेर जाने वाली बस में बैठे दो लोगों पर पुलिस को शक हुआ। इन्हें रोककर पूछा तो इनसे रुपए भी बरामद हो गए। पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिया है, उनमें मध्यप्रदेश का आशीष सिसोदिया और एक नाबालिग लड़की शामिल है।

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज 21 जून 2021 का पंचाग ,शुभ अशुभ मुहूर्त और,नक्षत्र ,पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here