कोटा में 5 साल से बाप ही कर रहा था बेटी से रेप, मुंह में कपड़ा ठूंस करता दुष्कर्म

विज्ञापन

कोटा: राजस्थान के कोटा के आर के पुरम इलाके में एक पिता ने अपनी 5 साल की बेटी के साथ से रेप करने का मामला सामने आया है. इसी से परेशान होकर बेटी मां के साथ थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज करवाया. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में भी ले लिया है.

Google Ad

 

इसी क्रम में 17 साल की नाबालिक लड़की को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया गया, जहां से उसे बालिका गृह में अस्थाई रूप से आश्रय दिलाया गया है. नाबालिग बेटी ने शिकायत में बताया कि आरोपी पिता शराब पीकर उसके साथ पिछले 5 साल से बार-बार रेप कर रहा था. इस बारे में उसने अपनी मां को बताया तो मां ने जब विरोध जताया तो उसकी मां के साथ भी मारपीट की गई.

वहीं, जब किशोरी विरोध जताती तो उसके साथ मारपीट करता और दुष्कर्म करता. आरोपी नाबालिग का सौतेला पिता है. मिली जानकारी के अनुसार, 5 साल पहले उसकी मां ने दूसरी शादी की थी. करीब 5 साल पहले घर में अकेली पाकर आरोपी ने शराब के नशे में किशोरी से दुष्कर्म किया और उसके बाद वह मारपीट कर बार-बार दुष्कर्म करता रहा. कुछ दिन पहले अभी जब किशोरी की मां ने विरोध जताया तो उसकी मां को बेरहमी से पीटा.

 

बुधवार रात को भी किया था रेप

नाबालिक ने बताया कि आरोपी पिता ने बुधवार रात को भी उसके साथ रेप किया. बुधवार देर रात को वह शराब के नशे में घर आया और किशोरी से अश्लील हरकतें करने लगा. वहीं, किशोरी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद उसका रेप किया.