कोरोना की डरावनी स्थिति जानिए पिछले 24 घंटो के नए आंकड़े || आज प्रधानमंत्री मोदी ने लगवाई कोरोना को दूसरी डोज देखिये फोटो

PM Narendra Modi also took the second dose of Corona's second dose at AIIMS, Delhi
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज :-देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते आंकड़े चिंता को बढ़ा रहा है ,कई राज्यों में इसके आंकड़े लगातार तेजी से बढ़ रही हो,इस के बिच ही PM नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना की दूसरी डोज दिल्ली के एम्स में जाकर दूसरी खुराक ली। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगवाई है। 1 मार्च को पहले डोज के रूप में भी उन्होंने कोवैक्सीन ही लगवाई थी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में वैक्सीनेशन भी एक है. अगर आप वैक्सीन के लिए योग्य हैं तो जल्द से अपनी डोज लगवाएं।

देश में कोरोना वायरस के नए केसों की संख्या रोजाना रिकॉर्ड तोड़ रही है। बीते 24 घंटों में देश भर में संक्रमण के 1,26,260 नए केस दर्ज किए गए हैं।खास बात यह है कि इसमें सिर्फ महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 59,907 मामले सामने आए।आपको बता दें कि देश में लगातार दूसरे दिन नए केस की संख्या 1 लाख के पार गई है। सबसे पहले रविवार को देश में 1 लाख से ज्यादा केस सामने आए थे। इसके बाद मंगलवार और बुधवार दोनों दिन कोरोना ने एक दिन के नए मामलों ने 1 लाख का आंकड़ा लगातार पार किया है।बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू जैसे कदम उठा रहे हैं। दिल्ली और पंजाब सरकार ने सभी जिलों में 30 अप्रैल तक के लिए नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है।इसी तरह अन्य राज्यों में लगातार कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने भी 19 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। वहीं यूपी के कुछ जिलों में 8 अप्रैल से रात का कर्फ्यू लागू किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-   महिला ही लगवा रही थी महिलाओं की बोल, जानिए क्या हैं पुरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here