WhatsApp Channel Click here Join Now

गला काटकर भागे बदमाश, घायल ने खून से लिखे नाम,जानिए पूरी ख़बर

पड़ोस में रहने वाले 3 युवकों ने अचानक किया हमला, मुंह बांधकर धारदार हथियार से दिया वारदात को अंजाम

फर्श पर खून से लिखे हमलावरों के नाम।
विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || खेरिया में शुक्रवार रात 12.30 बजे तीन लोगों ने आईटीआई काॅलेज के कमरे में सो रहे युवक का गला रेत दिया। हमलावर उसे मरा समझकर वहां से निकल गए। उधर, घायल युवक की किस्मत अच्छी थी। वह बच गया। लहूलुहान युवक को लगा कि कहीं उसकी मृत्यु के बाद हमलावर बच न जाएं, इसलिए उसने फर्श पर ही अपने खून से उनके नाम लिख दिए। तीनों हमलावर युवक के पड़ोसी बताए जा रहे हैं। रुदावल पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Google Ad

एसएचओ मनीष शर्मा ने बताया कि घायल खेरिया निवासी भानू शर्मा (20) है। रात साढ़े 12 बजे गांव के ही नवीन, सोनू व उनके पिता रामकुमार कमरे में आए। इन्होंने उसके कमरे का गेट खुलवाया। जैसे ही भानू ने दरवाजा खोला सोनू ने उसका मुंह बांध दिया। रामकुमार और नवीन ने धारदार हथियार से उसके हाथ व गला रेत दिया।

घायल भानू।
घायल भानू। फोटो फाइल
घायल भानू।

पड़ाेसी होने के कारण रात में खोल दिया था दरवाजा

घायल भानू के पिंता उत्तम शर्मा ने बताया कि तीनों हमलावर उनके पड़ाेसी हैं। इनका काॅलेज के बगल में स्कूल और घर है। नवीन से जान-पहचान का होने के कारण भानू ने रात में दरवाजा खोल दिया था। हमले के बाद आरोपी जाते समय भानू का मोबाइल तोड़कर कमरे की बिजली बंद कर गए।

पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी

फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। उनके परिजनों और परिचितों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही, दोस्तों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। इससे जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके। वहीं घायल भानू का इलाज चल रहा है।