गूगल पर देखे हत्या के तरीके, फिर प्रेमिका को मारा ,शक करता था सनकी युवक

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

पाली जिले के पांचलवाड़ा गांव निवासी 12वीं की छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने देर रात खुलासा कर दिया। दांतीवाड़ा गांव निवासी एक युवक ने उसे प्रेमजाल में पिछले तीन साल से फंसा रखा था। जो सनकी था। युवती पर शक करता था। इसको लेकर दोनों में कई बार झगड़ा होता रहता था। आरोपी ने हत्या से पहले गूगल सर्च किया था। जिसमें हत्या के तरीके और सजा के बारे में जानकारी ली थी।

सोमवार शाम (1 नवंबर) को नाबालिग युवती युवक के बुलाने पर पांचलवाड़ा गांव में सुनसान क्षेत्र में बनी पानी की टंकी के पास मिलने पहुंची। देर से आने पर प्रेमी विक्रम माली ने कहा कि इतनी देर से क्यों आई, क्या किसी ओर से बात चल रही थी। इस पर दोनों में बहस हो गई।

आवेश में आकर दातीवाड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय विक्रम माली पुत्र अमृतलाल माली ने नुकीले पत्थर से एक के बाद एक कई वार नाबालिग के सिर पर कर दिए। उसकी मौत हो गई। जब उसके होश ठिकाने आए तब उसे पता चला कि उसने कितना बड़ा गुनाह कर दिया। पुलिस से बचने के लिए वह मंगलवार (2 नवंबर) को ही मुंबई भागने के लिए घर से निकल गया। जिसे पुलिस ने फालना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया।

पाली जिले के फालना थाने की पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सनकी आशिक।
पाली जिले के फालना थाने की पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सनकी आशिक।

बोला, शक था कि किसी ओर से बात करती, शादी कैसे करता उससे
SP राजन दुष्यंत ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नाबालिग उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी। इसके लिए वह तैयार नहीं था। नाबालिग ने उससे बात करना कम कर दिया, जिससे उसे लगने लगा कि अब उसका चक्कर किसी दूसरे लड़के के साथ चल रहा है। सोमवार शाम को भी कई कॉल करने पर वह देर से मिलने पहुंची तो उसने ताना मार दिया कि क्या किसी ओर से बात कर रही थी, इसलिए दोनों में बहस हो गई। आरोपी ने छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़ें:-   योग समिति द्वारा बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए एक दिवसीय निशुल्क योग विज्ञान शिविर का आयोजन।

मोबाइल देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश
ASP बाली ब्रजेश सोनी ने बताया कि आरोपी का मोबाइल खंगाला तो कई चौकाने वाली बातें सामने आई। आरोपी ने अपने मोबाइल पर गूगल पर सर्च कर रखा था हत्या करने पर किस धारा में अधिकतम कितनी सजा हो सकती है। इसके साथ ही जहर कितने तरीके के होते हैं? किस जहर से जल्दी मौत हो जाती है, यह भी आरोपी ने अपने मोबाइल पर सर्च कर रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here