ग्राम विकास अधिकारी पर मनरेगा व पंचायत के सामान्य कामकाज में भ्रष्टाचार का आरोप

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

बज्जू न्यूज ( तिलाराम ) बज्जू पंचायत समिति की ग्राम पंचायत बांगड़सर के ग्राम विकास अधिकारी संदीप सिंह यादव पर मनरेगा व पंचायत के सामान्य कामकाज में भ्रष्टाचार व अनियमितताएं बरतने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि मेहबूब खां के नेतृत्व में बज्जू पहुंच पंचायत समिति में ब्लॉक विकास अधिकारी अमर सिंह बीका से शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की मांग करते हुए आन्दोलन की चेतावनी दी है।

ज्ञापन में बताया कि इससे पहले भी उक्त ग्राम विकास अधिकारी भ्रष्टाचार के मामले में सस्पेंड हो चुका है। इसके बावजूद इनका रवैया व कार्यशैली नहीं बदली है। ज्ञापन के साथ इन्होंने चल रहे कार्यों में हो रहे फर्जीवाड़े से संबंधित वीडियो व फोटोग्राफ भी ब्लॉक ग्राम विकास अधिकारी को दिए है।

इसके अलावा लम्बे समय से ग्राम विकास अधिकारी के काम पर नहीं आने की शिकायत भी की है। इन्होंने बताया कि अगले दो दिनों में संबंधित के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो उक्त ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ जन आन्दोलन किया जाएगा।

ज्ञापन देते हुए

ज्ञापन देने वालों में वार्ड पंच दीप सिंह भाटी, मुख्त्यार खान, भंवरु खान के अलावा नेकू खां, मेहरदीन, मोहम्मद अली, नवाब खां, सादक खां, गफूर खां आदि ग्रामीण शामिल थे।

यह खबर भी पढ़ें:-   जसरासर : स्कूल बस पलटने से स्कूल के 14 बच्चे घायल,जानिए पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here