चूरू में उपचुनाव की वोटिंग से पहले फैला कोरोना संक्रमण, 2 साल के बच्चे समेत कई पॉजिटिव

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के सुजनागढ़ में उपचुनाव (By-Election) में वोटिंग से एक दिन पहले कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का बड़ा मामला सामने आया. जिले में बीते शुक्रवार को 192 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई. इनमें से सर्वाधिक सुजानगढ़ क्षेत्र में 75 लोग कोरोना संक्रमित मिले. सुजानगढ़ में शनिवार को उप चुनाव को लेकर मतदान होंगे. इसके अलावा रतनगढ़ में 39, तारानगर में 9, राजगढ़ में 12, चूरू में 27, सरदारशहर में 19 तथा जिले में बाहर से आए 9 लोग भी पॉजिटिव पाए गए. सीएमएचओ डॉ. मनोज शर्मा ने आंकड़ों की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करना चूरू जिले के लोगों को भारी पड़ गया. चूरू जिले में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से लोगों को संक्रमित कर कहर बरपा रही है. हालात यह है कि यहां 2 साल के मासूम बच्चों सहित एक ही दिन में 192 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. संक्रमितों में एक चिकित्सक भी शामिल हैं. कोरोना वायरस की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इनमें 18 साल से कम 33 जने कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जिले में शुक्रवार को सार्वधिक सुजानगढ विधानसभा क्षैत्र के 75 व्यक्तियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जबकि सुजानगढ़ में उपचुनाव को लेकर 17 अप्रेल को मतदान हो रहे हैं.

मतदान में लापरवाही पड़ सकती है भारी
कहा जा  रहा है कि अगर शनिवार को होने वाले मतदान में लापरवाही बरती तो संख्या बढऩे से इंकार नहीं किया जा सकता है. सुजानगढ़ में उपचुनाव की घोषणा होने के साथ ही रैलियों व सभाओं में गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती देखी गई थी. इसका परिणाम ये रहा कि एक ही दिन में संक्रमितों की संख्या ने पुराने सभी रेकॉर्ड तोड़कर रख दिए. जिले में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पहली बार सामने आए है. जिले में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पहली बार सामने आने के बाद भय का माहौल है. आंकड़ों की माने कोरोना संक्रमितों में सर्वाधिक संख्या सुजानगढ़ उपखंड की रही है, यहां पर संक्रमितों का आंकड़ा 75 रहा है.

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज 29 मार्च 2021 का पंचांग शुभ अशुभ मुहूर्त,पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here