डॉ. कल्ला के भतीजे के घर चोरी, मंगलवार देर रात चोर ले गए लाखों के आभूषण

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

बीकानेर : राज्य के शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला के सगे भतीजे के घर मंगलवार देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। लाखों रुपए के सोने के आभूषण चोर ले गए। मकान मालिक नरेंद्र कल्ला इन दिनों डॉ. बी.डी. कल्ला के साथ ही नाथद्वारा सहित अनेक मंदिरों की धार्मिक यात्रा पर है। चोरी की सूचना मिलने के बाद वो अब बीकानेर लौट रहे हैं।

पिछले दिनों डॉ. कल्ला अपने भतीजे नरेंद्र कल्ला व अनिल कल्ला के परिवार के साथ उदयपुर, नाथद्वारा की धार्मिक यात्रा पर निकले थे। इस दौरान मंगलवार रात तक सब सामान्य था। बुधवार सुबह नरेंद्र को फोन पर सूचना दी गई कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं।

इस पर नरेंद्र के चचेरे भाई महेंद्र कल्ला ने मौके पर पहुंचकर देखा। तब घर के बाहर के मुख्य दरवाजे के साथ कमरों के ताले टूटे हुए थे। साथ ही मुख्य कमरे के अंदर अलमारियां तक टूटी हुई थी। अलमारी में रखी तिजोरी को भी तोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि दस से पंद्रह सोने के फुल व हॉफ सेट गायब है

नरेंद्र कल्ला ने मिडिया को बताया कि अब तक तय नहीं है कि कितना सामान चोरी हुआ है। दरअसल, आमतौर पर काम आने वाले आभूषण घर में रखे हुए थे। ये सब गायब है। चोर ने देर रात घर में प्रवेश किया है और सुबह तक काम को अंजाम दिया है। कल्ला ने बताया कि कुछ नगदी भी घर में रखी हुई थी, जो अब वहां नहीं है। नरेंद्र शाम तक ही बीकानेर पहुंच पाएंगे, जिसके बाद पता चलेगा कि कितना आभूषण और नगदी चोरी हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-   विजय सिंह पारख की स्मृति में विभिन्न संस्थाओं द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

घटना की जानकारी मिलने के बाद नयाशहर थानाधिकारी गोविन्द सिंह चारण पहुंचे। इसके बाद सीओ सीटी दीपचंद और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर अमित कुमार भी पहुंचे। मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ ही फारेंसिक नमूने लेने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here