दर्दनाक हादसा भीषण सड़क दुर्घटना में दो मासूमों की हुई मृत्यु व 25 हुए घायल

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जैसलमेर :दुखद खबर इस वक्त जैसलमेर जिले से है। जहां एक स्कूल की बस असंतुलित होकर पलटी खा गई। हादसे में 2 बच्चों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसे के बाद सड़क पर खून पसर गया, 21 छात्र और एक शिक्षक भी इस हादसे में घायल हो गए। हादसे में कई बच्चे दब गए।

और बच्चों के स्कूल बैग इधर-उधर पसर गए, और हादसे के बाद कोहराम मच गया, सूचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और सभी परिजनों को सूचना दी। जानकारी में यह भी सामने आया है कि बस में 30 बच्चे सवार थे जबकि बस में 25 के बैठने की क्षमता है।

पुलिस ने बताया कि घटना जैतपुर गांव के पास आज सुबह 10:00 बजे के करीब घटना घटित हुई घटना में एपीजे अब्दुल कलाम स्कूल की बस जेतपुरा फाटक के पास 30 बच्चों सहित अनियंत्रित होकर पलटी खा गई घटना में 2 बच्चों की मृत्यु हो गई वहीं 25 बच्चे हुए एक शिक्षक घायल हो गए।

घटना घटित होते ही चीख-पुकार मच गई, मदद के लिए बच्चे चिल्लाने लगे। मौके से गुजर रहे और मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दिया मदद करने लगे जिसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को पास के फलसूंड राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, और मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा है वह गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया वही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-   पीबीएम अस्पताल बीकानेर के अधीक्षक डॉ. प्रमेन्द्र सिरोही ने श्रीडूंगरगढ़ में लाईफ सेविंग लेब का उद्घाटन किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here