दुष्कर्म के आरोपी ने शक में पत्नी-बेटे को मार डाला:पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया और 80 मीटर तक घसीटता ले गया; महिला की मौके पर मौत, 6 महीने के बच्चे ने भी दम तोड़ा

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

कोटान के रामपुरा थाना इलाके में मंगलवार देर शाम एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसने 6 माह के बेटे को भी नही छोड़ा। कुल्हाड़ी के वार से मासूम के दाएं हाथ के नीचे व छाती चोट लगी थी। जिसे रात में ही परिजन JK लोन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इलाज के दौरान सुबह मासूम की भी मौत हो गई। बच्चे की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

मां-बेटे की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था। इस कारण दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। आरोपी पति दुष्कर्म के मामले में 7 साल जेल की सजा काट चुका है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

मंगलवार को सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी,फिर उसे गली में घसीटता हुआ ले गया था
मंगलवार को सनकी पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी,फिर उसे गली में घसीटता हुआ ले गया था

जल्लाद बना पति
घटना रामपुरा इलाके के भाटपाड़ा हरिजन बस्ती की है। पत्नी सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि व बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थी। देर शाम आपसी कहा-सुनी के बाद सुनील ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। फिर 80 मीटर दूर गली में घसीटता हुआ ले गया। स्थानीय लोग ये दृश्य देखकर दंग रह गए। लोगों ने उसे टोका। इसके बाद सुनील कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया और कहा मेने पत्नी को मार दिया जल्दी जाओ। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पत्नी को मंगलवार को ससुराल से लाया था
आरोपी सुनील के दो बच्चे है। मंगलवार को सुनील ने ससुराल पक्ष में किसी रिश्तेदार के यहां खाना खाया था। अपनी पत्नी को भीमगंजमंडी पीहर से दोपहर को लेकर रामपुरा अपने घर आया था। बड़ा बेटा नानी के यहां ही रुक गया था। पत्नी को भूख लगी थी, जब उसने खाना मांगा तो झगड़ा शुरू हुआ। लगभग 7 बजे करीब उसने अपनी पत्नी सीमा पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इस दौरान 6 माह के मासूम को चोट लगी। फिर पत्नी को घसीटता हुआ गली के बाहर तिराहे तक ले आया। पत्नी को घसीटने के घटना गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-   गरीब सेवा संस्थान श्री डूंगरगढ़ के बैनर तले ट्रॉमा सेंटर की मांग को लेकर सांकेतिक धरना-प्रदर्शन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here