देर रात हाइवे पर आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, आग लगने से दोनों के ड्राइवर जिंदा जले

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- बीकानेर के लूणकरनसर में गुरुवार की देर रात हाइवे पर दो ट्रक आपस में भिड़ गए। दोनों के अगले हिस्से में आग लग गई, जिससे दोनों चालक जिंदा जल गए। घटना की जानकारी मिलने पर लूणकरनसर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया। इस घटना में एक युवक को बचा लिया गया जो संभवत: इन्हीं में एक ट्रक के केबिन में था।

जानकारी के अनुसार देर रात बामनवाली के पास हाइवे पर तेज गति से दोनों ट्रक आमने सामने जा रहे थे। दोनों ट्रकों में जबर्दस्त टक्कर हुई। इससे ट्रक के अगले हिस्से में आग लगी। ट्रक चला रहे हंसेरा निवासी 45 साल के शेराराम जाट और पुरबसर गां के 24 साल के विनोदकुमार नायक की आग की चपेट में आ गए। ऐसे में दोनों जिंदा जल गए। वहीं इसी में एक ट्रक में बैठा लिछीराम भी घायल हो गया। उसे जैसे-तैसे बचा लिया गया। लिछीराम शेराराम का पुत्र बताया जा रहा है। मृतकों के शव पूरी तरह जल गए हैं। बचे-खुचे अवशेष अब लूणकरनसर की मोर्चरी में रखे जा रहे हैं। वहीं लिछीराम को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

इसी रास्ते से गुजर रहे ट्रकों के चालक आग लगी देख रुक गए थे। वहीं से पुलिस को फोन किया गया। करीब बीस मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल के लिए रवाना किया। लिछीराम ने घटना के बाद केबिन से कूदकर अपनी जान बचा ली लेकिन ट्रक चालक की जान वो भी नहीं बचा सका। पुलिस ने ही मौके पर दमकल बुलाई। दो दमकलें आई, जिससे आग पर काबू पाया जा सका। आग सिर्फ केबिन तक थी, थोड़ी बढ़ती तो डीजल टैंक में भी आग लग सकती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-   क्या जाएगी राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा की कुर्सी? बोर्ड अध्यक्ष से बोले 2-5 दिन का हूं मेहमान देखिए वीडियो

गति पर नियंत्रण नहीं

दरअसल, रात में इस मार्ग पर अंधाधुंध ट्रक दौड़ते हैं। दोनों साइड की रोड अलग अलग नहीं होने के कारण आमने-सामने की टक्कर होती है। इसी मार्ग पर पहले भी एक्सीडेंट हुए हैं। इस मार्ग को अलग अलग करने की डिमांड भी कई बार उठ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here