धू कर जलती कार, सड़क पर गिरे हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत, देखें एक्सीडेंट के तुरंत बाद का Video

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया है. 30 दिसंबर के तड़के उत्तराखंड के रूड़की जाते हुए ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हुआ, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. अब एक्सीडेंट के बाद का पहला वीडियो आया है, जिसमें ऋषभ पंत गंभीर रूप से चोटिल दिख रहे हैं और गाड़ी में आग लगी हुई है. साथ ही एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि गाड़ी किस तरह डिवाइडर से टकराई है.

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट जब हुआ उस वक्त गाड़ी में भयंकर आग लग गई थी, ऐसे में उन्हें तुरंत गाड़ी से बाहर आना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत विंड स्क्रीन तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले थे. हादसे के वक्त मौजूद स्थानीय लोगों ने पंत को तुरंत गाड़ी से बाहर निकाला और दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया.

जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर मौजूद लोग ही ऋषभ पंत को कुछ मदद करते दिख रहे हैं. शुरुआती पलों में कोई ऋषभ पंत को पहचान नहीं पा रहा था, लेकिन बाद में कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना.

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रूड़की जा रहे थे, जानकारी के मुताबिक वह अपने घर लौट रहे थे. जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ उस दौरान ऋषभ ही गाड़ी ड्राइव कर रहे थे. एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने बताया है कि उन्हें झपकी आ गई थी, इसी दौरान गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई.

यह खबर भी पढ़ें:-   गुजरात के भरूच में कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, कम से कम 14 की मौत

ऋषभ पंत को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें देहरादून रेफर किया गया था. ऋषभ पंत को जल्द ही दिल्ली भी लाया जा सकता है. उनके सिर, पीठ में गंभीर चोटें आई हैं और गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई है. बीसीसीआई द्वारा भी ऋषभ पंत के ईलाज पर नज़र रखी जा रही है.

 

ऋषभ पंत मूल रूप से उत्तराखंड से ही आते हैं, लेकिन अब वह दिल्ली शिफ्ट हो गए हैं. ऋषभ पंत ने दिल्ली की तरफ से ही घरेलू क्रिकेट खेला है और अब टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हैं. ऋषभ पंत को भविष्य का लीडर भी बताया जाता है, वह टीम के उप-कप्तान रह चुके हैं और कुछ मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी भी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here