नहर में डूबने से मामा भांजे की मौत, एक को बचाने के लिऐ दूसरे ने भी गवाएं प्राण

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: पूगल 750 हेड पर नहर में डूबने से मामा भांजे की मौत हों गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनो मामा भांजा लकड़ियों की कुतर करने का काम करने के लिए गांव से गए थे, इसी दौरान वो नहर मे नहाने के लिए उतरे, ओर दोनों की डूबने से मौत हों गई

Google Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव इंदपालसर राईकान (रीड़ी) के निवासी 21 वर्षीय राजू पुत्र मालाराम सांसी एवं उसका भानजा 21 वर्षीय पूनम पुत्र मांगीलाल सांसी   मंगलवार दोपहर पुगल थाना क्षेत्र के गांव हैड 750 RD के पास कार्य करते हुए दोनों नहर में नहाने के लिए उतर गए।

नहर में एक जना डूबने लगा तो उसे बचाने के प्रयास दुसरे ने किए और इन प्रयासों में दोनों की मौत नहर में डूब जाने से हो गई। यहां एक अन्य मजदूर भी नहाने उतरा था लेकिन वह बच गया व उसने चिल्ला कर मदद की पुकार की। परंतु पुलिस व अन्य ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक दोनों युवक डूब चुके थे। पुलिस ने नहर में दोनों युवकों के शवों की तलाश मंगलवार को प्रारंभ की और कड़ी मशक्कत के बाद बुधवार को दोनों के शव मिले।

पुगल थानाधिकारी विकास विश्नोई ने बताया कि दोनो युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक राजू गांव के मालाराम सांसी का छोटा बेटा था एवं उसकी सबसे बड़ी बहिन का बेटा भी अधिकाशंतया अपने नहीहाल गांव इंदपालसर राईकान में ही रहता था। दोनो एक साथ ही मजदुरी के लिए गए थे एवं दोनो युवकों की एक साथ हुई मौत के बाद गांव में माहौल गमगीन होगया है।