निर्माण के विरोध में कलेक्टर से शिकायत करने पहुंचे थे, कोविड गाइडलाइन तोड़ने का केस दर्ज

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || बीकानेर भुट्‌टों के चौराहे के पास धार्मिक स्थल पर निर्माण करवाने के विरोध में एक पक्ष के लोग कलेक्ट्रेट पर इकट्‌ठा हुए और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। पुलिस ने उनके खिलाफ कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करने का केस दर्ज किया है। सोमवार को भुट्‌टों के चौराहे के पास धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य के विरोध में दो पक्षों में तनाव हो गया था।

शाम को स्थिति बिगड़ने लगे तो पुलिस को बल प्रयाेग कर लोगों को खदेड़ना पड़ा। मंगलवार को निर्माण कार्य के विरोध में एक पक्ष के लोग कलेक्ट्रेट पर इकट्‌ठा हुए। जिला कलेक्टर नमित मेहता से बातचीत की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। सदर थाना पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया है।

एएसआई रामफूल मीणा की ओर से दी गई रिपोर्ट में जेठानंद व्यास, दुर्गासिह शेखावत, तेजकरण, पुरुषोत्तम व 50-60 अन्य के खिलाफ कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर महामारी और आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अब तक चार केस : 

धार्मिक स्थल पर निर्माण कार्य से हुए विवाद के अब तक सदर थाने में चार मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दोनों समुदाय की ओर से क्रोस केस दर्ज करवाए गए हैं। पुलिस ने भी दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एक समुदाय के राजवीरसिंह, रामूराम और गोविन्दसिंह की ओर से पुलिस को रिपोर्ट दी गई। इसमें शहाबुद्दीन, उमरदीन, साजिद और 100-150 पर आरोप लगाया गया है।

दूसरे समुदाय के शानू अली ने भगवानसिंह, दुर्गासिंह, वेदव्यास, जेठानंद व्यास, तेजू माली, परविन्द्रसिंह, अंकित भारद्वाज उम्मेदसिंह राजपुरोहित व 60-70 अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सदर एसएचओ सत्यनारायण गोदारा की ओर से कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर एक समुदाय के जेठानंद, भगवानसिंह, दुर्गासिंह, जस्सू गहलोत, उम्मेदसिंह, दूसरे समुदाय के शहाबुद्दीन, शानू, उमरदीन, साजिद भुट्‌टा, सिराज भुट्टा व अन्य के खिलाफ केस किया है। इसके अलावा पुलिस की ओर से मंगलवार को कलेक्टर को ज्ञापन देने गए लोगों के खिलाफ भी मुकदमा किया गया।

यह खबर भी पढ़ें:-   संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस जांच में जुटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here