पीबीएम नर्सिंगकर्मियों के साथ मारपीट का मामला, मुख्य गेट के आगे धरना लगाकर बैठे नर्सिंगकर्मी, देखें वीडियो

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेर – पीबीएम के पोस्ट कोविड-19 के आईसीयू वार्ड में बीतीरात को एक महिला नर्सिंग कर्मी सहित दो नर्सिंगकमियों के साथ मारपीट होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।

मारपीट के विरोध में पीबीएम अस्पताल के सभी नर्सिंगकर्मी हड़ताल पर उतर आए हैं। ये सभी नर्सिंगकर्मी फिलहाल पीबीएम के मुख्य गेट के आगे धरना लगाकर बैठे हैं।

नर्सिंगकर्मी धनाराम नैण ने बताया कि बीतीरात को पोस्ट कोविड-19 के आईसीयू वार्ड में 14 नंबर बेड पर कृष्णा देवी नाम की मरीज भर्ती थी। जिसके परिजन नर्सिंग कर्मियों के कमरे बैठ गए थे। इसी बात को लेकर मरीज के परिजन व ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग कर्मी तेजपाल व सुमन मेहरा के बीच झगड़ा हो गया।

जिसके विरोध में धरने पर बैठे नर्सिंगकर्मियों का कहना है कि आए दिन नर्सिंग कर्मियों के साथ मारपीट की घटनाएं हो रही है। पीबीएम प्रशासन ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में नाकामयाब रहा है।

नर्सिंगकर्मियों का आरोप है कि महिला के परिजनों ने अपने आपको पुलिसकर्मी का रिश्तेदार बताते हुए उनके साथ मारपीट की। जिसमें उनको चोटें आई है।

पीबीएम नर्सिंगकर्मियों के साथ मारपीट : मुख्य गेट के आगे धरना लगाकर बैठे नर्सिंगकर्मी, देखें वीडियो

 

उन्होंने बताया कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी वे यहां से नही हटेंगे। नर्सिंगकर्मी बीतीरात हुई मारपीट को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं। जिससे पीबीएम अस्पताल की चिकित्सकीय व्यवस्था की गड़बड़ा गई है।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोविड-19 आईसीयू वार्ड में भर्ती महिला के परिजन एक आईपीएस अधिकारी के रिश्तेदार है। जिनका नर्सिंगकर्मियों के साथ झगड़ा मरीज के इलाज में लापरवाही बरतने को लेकर हुआ

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज 25 मई 2021 का पंचाग ,शुभ अशुभ मुहूर्त और,नक्षत्र ,पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here