पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गिरोह, करीब एक दर्जन वारदातों का हुआ खुलासा

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :-पंचपद्रा : राजस्थान के पचपदरा में बालोतरा पुलिस को कस्बे में हो रही बाइक चोरियों को लेकर आखिरकार कामियाबी हासिल हुई. पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कस्बे में एक दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है.

शातिर चोर गिरोह ने बालोतरा और आस-पास के क्षेत्रो में पिछले लंबे समय से बाइक चोरियों की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम कर रखा था. पुलिस ने लगातार बाइक चोरी की वारदात को लेकर एक टीम का भी गठन किया जिस पर पुलिस द्वारा नजर बनाए रखने पर बालोतरा निवासी रितिक पुत्र रमेश हरिजन को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कस्बे में चोरियों को स्वीकार किया है. पुलिस ने आरोपी द्वारा बताए जाने पर सांचोर के हाड़ेचा निवासी हितेश पुत्र किशनाराम वादी को उसके गांव से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों ने बालोतरा कस्बे में करीब एक दर्जन वारदातें करना स्वीकार किया है.

बालोतरा कस्बे में पिछले कई माह से बाइक चोरी की वारदातें सामने आ रही थी. लगातार हो रही चोरियों के चलते आमजन में भी पुलिस के प्रति रोष नजर आ रहा था. पुलिस द्वारा गठित टीम में एएसआई लूणाराम, हेड कॉन्स्टेबल गोमाराम, कॉन्स्टेबल उदयसिंह, अशोक, जोगाराम सहित अन्य टीम सदस्यों द्वारा आरोपियों की निशानदेही से मोटर साईकिल बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है. वहीं आरोपियों से पूछताछ में सिलसिलेवार हो रही अन्य चोरियों के बारे में भी खुलासा होने की संभावना है.

यह खबर भी पढ़ें:-   REET भर्ती मे पदों को बढ़ाने को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here