प्राइवेट स्कूल में टीचर ने 9वीं के छात्र को कोहनी से मारा, रीढ़ की हड्‌डी में चोट

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ ||राजस्थान में टीचर की बेरहम पिटाई का तीन दिन में दूसरा मामला सामने आया है। चूरू में एक प्राइवेट इंग्लिश टीचर की पिटाई के बाद एक छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। उसकी रीढ़ की हड़्डी में चोट आई है। दरअसल, 9वीं के छात्र के टेस्ट में कम नंबर आए थे। पिता की रिपोर्ट पर टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एसपी नारायण टोगस ने बताया कि लोक शक्ति स्कूल के 9वीं क्लास के स्टूडेंट पारस बजाड़ के साथ टीचर ने मारपीट की है। जांच अधिकरी डीएसपी ममता सारस्वत ने बच्चे का बयान दर्ज किया है। बच्चे ने बताया कि डेंगू होने के कारण स्कूल नहीं जा पाया था। इस कारण कुछ कोर्स में पीछे रह गया।

तबीयत सही होने पर बुधवार को स्कूल गया। उसी दिन इंग्लिश टीचर खेमचन्द ने टेस्ट लिया। टीचर ने बुधवार को टेस्ट की कॉपी दी। इसमें 0 नंबर आने पर कोहनी से पीठ पर मारा। इससे उसके रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई और चलने-फिरने में परेशानी होने लगी।

रोया तब पिता को चला पता

बच्चे के पिता बजरंगलाल बजाड़ ने शिकायत में बताया कि बुधवार को बेटा स्कूल से घर आया तो उदास था। कारण पूछने पर कुछ नहीं बोला। गुरुवार को पीठ में तेज दर्द होने पर बेटा रोने लगा। तब जाकर उसने सारा मामला बताया। दर्द ज्यादा होने पर राजकीय भरतिया अस्पताल लेकर गए।

रीड की हड्‌डी में दर्द होने पर डॉक्टर ने पीठ और चेस्ट का एक्स-रे करवाया है। बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसपी ने बताया कि टीचर खेमचंद के खिलाफ आईपीसी, एससी-एसटी एक्ट और जेजे एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-   राजस्थान योग शिक्षक संघर्ष समिति का गठन

चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम पहुंची

चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम शुक्रवार दोपहर राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल पहुंची। जिला समन्वयक रूकीया पठान ने बताया कि मामले को लेकर माध्यमिक अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष करवाई जाएगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here