बीकानेर के जामसर के पास सड़क हादसा, बजरी के ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, सात घायल

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज बीकानेर || जामसर के पास शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन सवारियों की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। घायलों को अब पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पर भर्ती कराया गया है। घटना का पता चलते ही जामसर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने घायलों को ट्रोमा सेंटर भेजा।

Google Ad

शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बोलेराे केम्पर और बजरी से भरा एक ट्रेलर आमने सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो में सवार करीब दस सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा सात घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया। इनमें भी दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर हेड कांस्टेबल कृष्णकुमार ने घायलों को जैसे-तैसे वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया। घायल व मृतक नोखा के भाटों के बास के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

इस हादसे में बोलेरो का ऊपरी हिस्सा पूरा क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि बजरी से भरा ट्रेलर भी पलट गया। काफी भारी ट्रेलर के बोलेरो की टक्कर से पलटने का सभी को आश्चर्य हो रहा है। जामसर पुलिस मामले का पता लगा रही है। घायलों व मृतकों के नाम अभी स्पष्ट नहीं हुए हैं।