बीकानेर सेवा योजना का स्थापन्ना दिवस पौधरोपण एवं विचार गोष्ठी के साथ सम्मपन ।

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेर :– बीकानेर सेवा योजना का स्थापन्ना दिवस आज सुबह 8 बजे गवरा दादी श्मसान भूमि में पौधरोपण एवं विचार गोष्ठी में अनेक निर्णयों के साथ सम्मपन हुआ ।

Google Ad

बीकानेर सेवा योजना के अध्यक्ष राजकुमार व्यास ने छठे स्थापना दिवस पर सेवा योजना द्वारा अब तक श्रमशक्ति के माध्यम से किये गए जनकल्याण के कार्य की जानकारी दी साथ ही कोरोना काल मे बीकानेर सेवा योजना के कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए घर घर आयुर्वेद काढ़ा वितरण,हाइपोक्लोराइट का छिड़काव तथा खाद्य सामग्री का कुछ भामाशाहों के सहयोग से जरूरत मन्दो को वितरण की जानकारी दी ।

इस अवसर पर बीकानेर सेवा योजना की महिला मंत्री श्रीमती सीमा पारीक द्वारा उपस्थित पदाधिकारी/सदस्यों को 1 मई परशुराम जी की जयंती के उपलक्ष्य में विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यक्रम रक्तदान कार्यक्रम जो पी बी एम हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में आयोजित किया जा रहा है,में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी निभाने की अपील की ।

योजना के सयुक्त सचिव छोटूलाल चुरा एवं के सी ओझा ने कहा कि बीकानेर सेवा योजना द्वारा हर साल की भांति इस साल भी सन्देशयुक्त पतंगे आखातीज के उपलक्ष्य में 2 मई को वितरण कार्यक्रम होगा । पतंगों पर राष्ट्रीय एकता सद्भावना,बाल विवाह पर रोकथाम,जल सरक्षण,पॉलीथिन का बहिष्कार सम्बन्धी प्रेरणायुक्त संदेश लिखी हुई पतंगों का वितरण किया जाएगा ।

इस अवसर पर गवरा दादी श्मसान भूमि के कर्मवीर गोपाल जी पेड़ीवाल,हंसराज ओझा ने सभी का व्रक्षारोपन के महत्वपूर्ण कार्यक्रम में भागीदारी निभाने पर बीकानेर सेवा योजना के सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया ।

आज के इस कार्यक्रम में मुरली मनोहर किराड़ू,अर्जुन पारीक,आशादेवी,रूखमणी देवी,अर्जुन पारीक,छगन,भागीरथ चुरा,रमेश चुरा,आदित्य चुरा,प्रिंस ओझा,अंगद ओझा,मानव ओझा चोरू अली का भी सहयोग रहा । अंत मे कार्यक्रम कु अध्यक्षता करते हुवे मुरली मनोहर किराड़ू ने सभी का आभार प्रकट किया ।