शादी में डीजे की धुन पर नाच रहे थे ग्रामीण, सायरन बजा तो मची भगदड़, खौफ से कुंए में गिरे 3 बच्चे

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज |भरतपुर. जिले के कामां इलाके में मंगलवार रात को शादी के दौरान हुये एक बड़े हादसे ने ग्रामीणों के होश पाख्ता कर दिये. यहां एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस कर लोगों में सायरन (siren) की आवाज सुनकर भगदड़  मच गई. इस आपाधापी में तीन बच्चे एक खुले कुंए में जा गिरे. बाद में ग्रामीणों ने उनको बाहर निकाला. इनमें से 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है.जानकारी के अनुसार हादसा कामां इलाके के अगरावली गांव में मंगलवार रात को हुआ. वहां एक शादी समारोह चल रहा था. इसमें डीजे की धुन पर लोग नाच गा रहे थे. इसी दौरान पुलिस की गाड़ी जैसे सायरन की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई. लोग पुलिस के डर से इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान डीजे की धुन पर नाच रहे तीन बच्चे हड़बड़ी में पास में स्थित ओपन वैल (कुंए) में जा गिरे.

ग्रामीणों को लगा कि पुलिस आ गई

इनमें से एक बच्चे ने तो कुएं में लगे पाइप को पकड़ लिया और वहीं पर लटक गया. बाकी के 2 बच्चे कुंए में गिर गये और पानी में डूबने लगे. इस पर वहां मौजूद लोगों ने उनको तत्काल बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गये. वहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों का कहना है कि भगदड़ सायरन के कारण मची थी. यह गाड़ी शादी में भी नहीं आई थी। वह सायरन बजाते हुये निकल गई लेकिन इससे शादी में नाच गा रहे लोग डर गये और यह हादसा हो गया.

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए बीकानेर में क्यों गिरी बिल्डिंग, पढ़िए पूरी कहानी

बैंड-बाजे और डीजे पर लगा है प्रतिबंध

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण जारी लॉकडाउन में ब्याह शादियों के आयोजन पर बहुत से प्रतिबंध लगे हुये हैं. इन प्रतिबंधों के तहत शादियों के बड़े अयोजन और बैंड बाजे तथा डीजे आदि पर बैन लगा हुआ है. फिर भी प्रदेश में गुपचुप तरीके से शादियों के बड़े आयोजन हो रहे हैं. इनकी सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर भारी जुर्माना भी लगा रहा है. अगरावली गांव में भी शादी में मस्त लोगों को लगा कि शायद पुलिस आ गई है और वहां भगदड़ मच गई जिसका परिणाम इस हादसे के रूप में सामने आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here