राजकीय चिकित्सालय श्रीडूंगरगढ़ मे हीटर एवं अन्य उपकरण भेट

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़,22 दिसम्बर 2021, महापुरुष समारोह समिति द्वारा कस्बे के भामाशाहो के आर्थिक सौजन्य से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को उपयोगी हीटर और चिकित्सकीय उपकरण जरूरतमंद लाभार्थियों के हितार्थ भेंट किए।

समिति के अध्यक्ष कस्बे के प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता श्रीगोपाल राठी ने समिति के सदस्यों और विद्वजनों की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में चिकित्सा केंद्र प्रभारी एस के बिहानी,बीसीएम्ओ संतोष आर्य को प्रदत्त किये ।

इस अवसर पर श्री गोपाल राठी ने अस्पताल प्रशासन को यह भरोसा भी दिलाया कि जब भी केंद्र को आम रोगियों के हितार्थ जो भी संसाधन चाहिए संस्थाओं और भामाशाहो के माध्यम से उपलब्ध करवाएंगे।

इस अवसर पर समिति के सयोंजक सुशील सेरडिया,सामाजिक कार्यकर्ता तुलसीराम चोरडिय़ा, नागरिक विकास परिषद् के मंत्री विजयराज सेवग,राष्ट्र भाषा हिंदी प्रचार समिति के सत्यदीप बजरंग भोजक,समिति के सदस्य के एल जैन,गोपाल तापड़िया, ललित बाहेती, सुरेश कुमार भादानी भामाशाह निर्मल कुमार पुगलिया इत्यादि प्रबुद्धजन विद्यमान थे।

अध्यक्ष श्रीगोपाल राठी ने बताया कि सात हीटर स्व ज्यानी देवी धर्मपत्नी मूलचंद बिहानी सूरत प्रवासी द्वारा तथा अस्थि शल्य चिकित्सा में उपयोगी ड्रिल मशीन स्व मुल्तानी देवी धर्मपत्नी मांगीलाल पुगलिया परिवार के आर्थिक सौजन्य से पुण्य स्मृति में प्रदत्त किये गए।

 

 

यह खबर भी पढ़ें:-   अध्यापक द्वारा पिटाई के बाद 11वीं के विद्यार्थी ने की आत्महत्या, दो शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here