लूणकरणसर : ट्रक-कैंपर की आमने-सामने भिड़ंत, 5 की मौत, जानिए कहां के रहने वाले हैं सभी मृतक

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ : बीकानेर में बुधवार सुबह ट्रक और कैंपर की आमने-सामने भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक युवक घायल भी हो गया। 5 मृतकों में दो श्रीगंगानगर के घुमड़वाली के रहने वाले हैं जबकि एक बीकानेर के पांचू का है। एक महिला घुमड़वाली की रहने वाली है जबकि एक नोखा की। एक महिला का शव बचाव कार्य के दौरान ट्रक के नीचे दबा मिला है।


हादसा लूणकरनसर कस्बे में हुआ। ट्रक बीकानेर से आ रहा था, जबकि कैंपर सूरतगढ़ की ओर से आ रहा था। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कैंपर में सवार लोग बाहर आ गिरे। वहीं, भिड़ंत के बाद ट्रक भी पलट गया। हादसे में राजूराम, चंद्रभान बावरी, पूजा नायक, राम सिंह और उगमा की मौत हुई है। मृतकों में तीन श्रीगंगानगर के और दो बीकानेर के हैं। राजूराम बीकानेर के सारुंडा पांचू और उगमा बीकानेर जिले के नोखा के रहने वाले थे। वहीं चंद्रभान बावरी और पूजानायक श्रीगंगानगर के घुड़माली के निवासी थे और राम सिंह रावलामंडी का रहने वाला था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को उठाया है। शव लूणकरनसर अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखे गए हैं। कैंपर में सवार लोगों के मोबाइल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। ऐसे में उनकी सिम निकालकर अन्य मोबाइल से कॉल किया जा रहा है ताकि इनकी पहचान हो सके। घटना के बाद से लूणकरनसर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह खबर भी पढ़ें:-   कुल्हाड़ी और लाठियों से जानलेवा हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here