विधायक महिया की अनुशंसा पर मिली स्वीकृति ,5 करोड़ की लागत से 17 किलोमीटर लम्बाई की सड़कों का होगा निर्माण

ग्रामीणों ने विधायक गिरधारीलाल महिया का जताया आभार

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़।।श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारीलाल महिया की अनुशंसा पर विधानसभा क्षेत्र के 5 सम्पर्क मार्गों पर 17 किलोमीटर लम्बाई की सड़कों का निर्माण बहुत जल्द होगा। इसके लिए राज्य सरकार ने 5 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत कर दी है। इन सम्पर्क सड़क मार्गों का निर्माण होने से ग्रामीणों को आवागमन में सुगमता होगी। श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारीलाल महिया ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के 5 सम्पर्क सड़कों को डामर सड़कों से जोड़ने के लिए कुल 5 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई है। इससे कुल 17 किलोमीटर लम्बाई की उच्च गुणवत्ता वाली डामर सड़कों का निर्माण होगा।

विधायक महिया ने बताया कि गांव बाधनूं से लालमदेसर छोटा तक 1 करोड़ 11 लाख की लागत से 3.7 किलोमीटर सड़क, गांव लालमदेसर बड़ा से बीदासरिया तक 1 करोड़ 45 लाख की लागत से 5 किलोमीटर सड़क, गांव जैसलसर से अभयसिंहपुरा तक 1 करोड़ 45 लाख की लागत से 5 किलोमीटर तक, समन्दसर से माणकरासर तक 69 लाख की लागत से 2.30 किलोमीटर सड़क व कोटासर से दुसारणां पिंपासरिया तक 30 लाख की लागत से 1 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया जाएगा। इससे इन क्षेत्रों के ग्रामीणों को आवागमन में सुगमता मिलेगी।

इन गांवों के ग्रामीणों ने संपर्क सड़क मार्गों के निर्माण हेतु स्वीकृति दिलवाकर राशि जारी करवाने पर क्षेत्रीय विधायक गिरधारीलाल महिया का आभार जताया है। विधायक महिया ने बताया कि ग्रामीणों की मांग के अनुरूप इन सड़क मार्गों की स्वीकृतियां दिलवाई गई है और शेष बची दूरी हेतु भी अन्य योजनाओं के तहत बजट जारी करवाकर सड़क निर्माण संपन्न किया जाएगा। इसके अलावा क्षेत्र के अन्य सम्पर्क सड़क मार्गों के निर्माण संबंधित तमाम प्रस्ताव राज्य सरकार को भिजवाए जा चुके हैं। जिन पर भी बहुत जल्द स्वीकृतियां मिल जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-   पूर्व जिला परिषद सदस्य जाखड़ ने पटवारियों के पद खाली है उसको भरने की मांग की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here