WhatsApp Channel Click here Join Now

शराबी पिता ने बेटी पर डाला खौलता पानी ,मां से मारपीट करता देख बचाने आई थी बेटी, गुस्साए पिता ने उड़ेल दिया गरम पानी

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सांगानेर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शराबी पिता ने 15 साल की अपनी बेटी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। इससे बालिका की पीठ बुरी तरह झुलस गई। शराबी व्यक्ति अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था। इस दौरान बेटी बीच-बचाव में आ गई थी। गंभीर झुलसी हुई हालत में बालक को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Google Ad

मामला उपनगर सांगानेर क्षेत्र का है। यहां रहने वाले टेंपो चालक ने शराब के नशे में घर आने के बाद अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान 15 साल की बालिका मां को बचाने के लिए पिता के सामने आ गई। इससे गुस्साए टेंपो चालक ने पास में ही चूल्हे पर उबल रहे पशु आहार के गर्म पानी को बेटी पर उंडेल दिया। बेटी नीचे झुक गई, जिससे गरम पानी उसकी पीठ पर गिर गया और वह करीब 25 फीसदी झुलस गई। बालिका को मां ने पड़ोसियों की सहायता से महात्मा गांधी अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया।

बाल कल्याण समिति के सदस्य अस्पताल पहुंचे

घटना की जानकारी मिलने पर महात्मा गांधी अस्पताल परिसर स्थित सखी सेंटर की प्रभारी गरिमा सिंह परिहार, काउंसलर सुरेखा बापना, बाल कल्याण समिति सदस्य फारुख पठान अस्पताल पहुंचे और बालिका से घटना की जानकारी ली। समिति की ओर से बालिका के साथ हुई घटना के खिलाफ कार्रवाई के लिए सुभाष नगर थाना पुलिस को सूचना दी। सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया शनिवार दोपहर एमजी अस्पताल और सखी सेंटर पहुंची। यहां उन्होंने बालिका से मिलने के साथ ही बाल कल्याण समिति सदस्य फारूक खान पठान और सखी सेंटर इंचार्ज गरिमा सिंह से भी जानकारी ली।

आए दिन गाली-गलौज करता है पति

बालिका की मां ने बताया कि उसके 4 बेटियां और एक बेटा है। उसका पति आए दिन उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करता है। करीब 4 साल से पति घर चलाने के लिए रुपए-पैसे की कोई मदद नहीं करता है। वह कई बार सांगानेर पुलिस चौकी भी गई लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।