शिवबाड़ी स्थित लालेश्वर महादेव मंदिर के अधिष्ठाता संवित सोमगिरीजी का कोरोना से निधन

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज बीकानेर || शिवबाड़ी स्थित लालेश्वर महादेव मंदिर के अधिष्ठाता संवित सोमगिरीजी का कोरोना से निधन हो गया

जिसकी पुष्टि उनके शिष्य बी जी व्यास ने की है । व्यास ने बताया सोमगिरि जी महाराज विगत माह कोरोना से संक्रमित हो गए वे पीबीएम के आईसीयू में विगत दिनों से वेंटिलेटर पर थे जंहा आज इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली । बता दें, स्वामी संवित सोमगिरी जी महाराज बीकानेर के सेलिब्रिटी व धर्मरक्षा के युगपुरुष है और इनके अनुयायियों में बड़े बड़े ओहदे पर आसीन अधिकारी, कर्मचारी, उद्योगपति, मंत्री तक इनके शिष्य है लेकिन हमें जैसी मिली सुचना के अनुसार बीकानेर के मंत्री विधायकों सहित ब्यूरोक्रेसी के उच्चपदस्थ अधिकारी उनके शिष्य है । ऐसे में उनके निधन की खबर मिलते ही भक्तों में शोक की लहर है ।शहर भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि उनके लिए बहुत प्रयास किये गए लेकिन सफल नहीं हुए।
बता दें, सोमगिरीजी का पिछले काफी दिनों से पीबीएम के श्वषन रोग विभाग के आईसीयू में इलाज चल रहा था। डॉ. गुंजन सोनी, डॉ. विजय कच्छावा आदि लगातार देखरेख कर रहे थे। मंगलवार शाम नौ बजे के आसपास उन्होंन अंतिम सांस ली।

यह खबर भी पढ़ें:-   सावधान! नए साल की पार्टी में पुलिस की सख्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here