श्री डूंगरगढ़ में पत्रकार के साथ मारपीट : पूरा बाजार बंद, देखिए लाइव फोटो

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- शनिवार रात कस्बे के घुमचक्कर पर सरेआम पत्रकार अशोक पारीक के साथ हुई मारपीट की घटना के विरोध में पूरा शहर उमड़ पड़ा है। अनेक संगठन व सैंकड़ो युवा घटना की निंदा करते हुए आक्रोश प्रकट कर रहें है। सोशल मीडिया पर घटना के विरोध में मैसेज की बाढ़ सी आ गई है व नागरिक कड़ी आपत्ति दर्ज करवा रहें है। आज सुबह 10 बजे से बड़ी संख्या में युवा व अनेक संगठनों के स्वयंसेवक पुलिस स्टेशन के सामने एकत्र होने लगे व यहां धरना देकर बैठ गए।

घुमचक्कर जय भवानी वाइन्स के सामने किया प्रदर्शन।

युवाओं ने जय भवानी वाइन्स के आगे भी प्रदर्शन किया व उपखंड कार्यालय के सामने भी रोष जताया। व्यापार मंडल के श्यामसुंदर पारीक ने मंडल की तरफ से पूरजोर विरोध जताया व पुलिस की कार्य शैली के प्रति नाराजगी प्रकट की। वहीं यूथ कांग्रेस के देहात जिलाध्यक्ष हरिराम बाना भी धरना स्थल पर पहुंचे व घटना की कड़े शब्दों में निंदा की।

डॉ. विवेक माचरा ने पूरजोर विरोध दर्ज करवाते हुए जांच की मांग की। सैंकड़ो की संख्या में युवा रैली के रूप में बाजार पहुंचे व घटना का विरोध दर्ज करवाने के लिए बाजार बंद की अपील की तो व्यापारियों ने धड़ाधड़ शटर

डाउन कर दिए व चंद मिनटों में बाजार सूनसान हो गया। आक्रोश रैली में सभी क्षेत्रीय पत्रकारों सहित राजेंद्र बापेऊ , पूनमचंद नैण, रामगोपाल सुथार, रामेश्वरलाल पारीक, महेश राजोतिया भवानीप्रकाश तावनियां, रजत आसोपा, विक्रम शेखावत, तुलसीराम चोरड़िया, महेश माली, संतोष बोहरा, प्रदीप जोशी, तोलाराम मारू सहित सैंकड़ो नागरिक शामिल रहें। आस पास के गांवो से भी ग्रामीण विरोध में शामिल होने श्रीडूंगरगढ़ आए तथा इस दौरान पुलिस प्रशासन पूरे जाप्ते के साथ रैली में मौजूद रही।

यह खबर भी पढ़ें:-   पीएम-किसान योजना के सभी लाभार्थीयो के लिए महत्वपूर्ण खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here