सरपंच ब्लैकमेल कर लाखों रूपए ऐंठने वाली महिला पुलिस के हत्थे चढ़ी

विज्ञापन

बीकानेर:- जसरासर सरपंच रामनिवास तर्ड को सैक्सटॉर्सन कर रही युवति पुलिस के हत्थे चढ़ गई है।

Google Ad

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते दो सालों से सरपंच रामनिवास को ब्लैकमेल कर दो लाख रूपये वसूल चुकी आरोपी युवति रितु चौधरी उर्फ रेंवती पुत्री रामकिशन गोदारा श्रीडूंगरगढ़ इलाके के बेनीसर गांव की निवासी है।

पुलिस टीम ने साइबर सैल की मदद से रितू चौधरी की लॉकेशन ट्रेस करने के बाद गुरूवार को पीडि़त रामनिवास से दस लाख रूपये वसूली करते रंगे हाथ धर दबोचा ।

 

एसएचओ जसरासर देवीलाल ने बताया कि बुधवार को हाजिर थाना हुए सरपंच रामनिवास ने लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

उसने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रितू चौधरी उर्फ रेंवती नामक युवति सोशल मीडिया के जरिये जान पहचान बढ़ा कर मेरे से बात करने लगी और कुछ दिन बाद बातचीत के ऑडियो वायरल करने और बलात्कार के मुकदमें फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी।

उसने मेरे से दो लाख रूपये भी वसूल लिये और बीते कुछ दिनों से पचास लाख रूपये वसूली का दबाव बना रही है।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक योगेश यादव के निर्देश पर पुख्ता साक्ष्य जुटाने के बाद गुरूवार को पीडि़त रामनिवास से दस लाख रूपये वसूलते धर दबोचा।

पुलिस को अंदेशा है कि सैक्सटॉर्सन करने वाली रितू चौधरी उर्फ रेंवती की गैंग में कई ओर लोग शामिल है, जिनका पता लगाया जा रहा है।

 

मामले की जांच पड़ताल में यह भी बात सामने आई है कि सोशल मीडिया पर शुरूआती बातचीत में रितू ने खुद का परिचय न्यूज रिपोर्टर के रूप में दिया था।

रितू को दबाचने वाली पुलिस टीम में बीछवाई

सीआई मनोज शर्मा,एसएचओं जसरासर देवीलाल, एसएचओं देशनोक संजय सिंह,एएसआई रामावतार, कांस्टेबल सतीश कुमार, महिला कांस्टेबल श्रीमती सुनिता, कांस्टेबल ओमप्रकाश, प्रेमाराम, कैलाश, महिला कांस्टेबल श्रीमती कांता भी शामिल थी।