WhatsApp Channel Click here Join Now

सुसाइड से पहले रेलवे ट्रैक पर लेटकर FACEBOOK लाइव किया , जानिए पूरी खबर

विज्ञापन

पाली न्यूज : पाली में विवाहिता ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर ली। मरने से पहले उसने FACEBOOK लाइव होकर अपनी परेशानी बताई। करीब 9 मिनट के वीडियो में महिला संपत्ति विवाद और बेटे के ब्लड कैंसर को मुख्य कारण बताती हुई नजर आ रही है। FB पर लाइव देखकर परिजन और अन्य लोग उसे बचाने के लिए रेलवे ट्रैक पर भी पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Google Ad

अब बर्दाशत नहीं होता, मर रही हूं….
सदर थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड की रहने वाली महिमा राठौड़ (34) पत्नी अमराराम राठौड़ ने गुरुवार रात को केरला स्टेशन पर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे लेटकर सुसाइड कर ली। महिमा ने सुसाइड से पहले FACEBOOK लाइव होकर कहा, ‘मेरे 8 साल के बच्चे को ब्लड कैंसर है। पिता की भी मौत हो चुकी है। माता-पिता की संपत्ति भी भाई-बहन ने हड़प ली। बच्चे के इलाज के लिए मकान बेचकर किराए के मकान में रहने लगी, भाई-बहन ने साथ नहीं दिया। अब बर्दाश्त नहीं होता, मर रही हूं। अलविदा…मेरे बच्चों का ख्याल रखना।’

परिजन बोले- डिप्रेशन में थी

बताया जा रहा है कि महिमा का पति अमराराम का मेडिकल स्टोर है। गुरुवार देर शाम अमराराम अपने बेटे के साथ दुकान पर था, उस वक्त महिमा घर से अकेली स्कूटी लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंची थी। फेसबुक पर लाइव आने पर उसके रेलवे ट्रैक पर होने की जानकारी मिली। परिजनों का कहना है कि वह काफी समय से कई समस्याओं के कारण डिप्रेशन में थी। उनका कहना है कि महिमा ने तीन साल पहले भी सुसाइड करने का प्रयास किया था। उस वक्त वह अपने पीहर के मकान की छत से कूद गई थी।