प्लेटफार्म पर स्कूटी दौड़ाकर स्टंट करना भारी पड़ा, RPF ने दबोचा

विज्ञापन

प्लेटफार्म पर स्कूटी दौड़ाकर स्टंट करना भारी पड़ा, RPF ने दबोचा

Google Ad

 

जोधपुर : इंस्टाग्राम रील के लिए युवा जानलेवा स्टंट कर रहे हैं। जोधपुर के बनाड़ कैंट स्टेशन पर गुरुवार शाम 3 नाबालिग लड़कों ने प्लेटफार्म पर मालगाड़ी से रेस लगाते हुए स्कूटी दौड़ाई। इस घटना का वीडियो सामने आया तो आरपीएफ ने शुक्रवार शाम आरोपियों को डिटेन किया।

आरपीएफ निरीक्षक राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि बनाड़ कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर तीन लड़के स्कूटी के साथ स्टंट कर रहे थे। उस वक्त स्टेशन पर पीछे से मालगाड़ी आ रही थी। तीनों एक ही स्कूटी पर थे। चौथा साथी वीडियो बना रहा था।

ट्रैक पर मालगाड़ी आई को लड़कों ने प्लेटफार्म पर स्कूटी दौड़ा दी। स्कूटी रेल पटरी से ढाई-तीन फीट की दूरी पर ही थी। ऐसे में बैलेंस बिगड़ता तो तीनों ट्रैक पर गिर सकते थे और मालगाड़ी की चपेट में आ सकते थे।

घटना जोधपुर स्टेशन से 8 किलोमीटर दूर जोधपुर कैंट रेलवे स्टेशन पर गुरुवार शाम 6:30 बजे यह वीडियो बनाया गया। मालगाड़ी से आगे निकलने की होड़ में लड़कों ने कानून को हाथ में लिया। यात्रियों ने आरोपियों का वीडियो बनाया और रेलवे में शिकायत कर दी।

वीडियो सामने आने के बाद आरपीएफ ने कारवाई कर शुक्रवार शाम को तीनों को डिटेन कर कार्रवाई की गई। लड़के सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए ऐसा स्टंट कर रहे थे। आरपीएफ निरीक्षक राजेन्द्र चौधरी ने कार्रवाई कर जानलेवा स्टंट करने वालों को स्कूटी सहित पकड़ा है।

बता दें कि यह तीनों लड़के नाबालिग थे और सोशल मीडिया पर स्टंट का वीडियो अपलोड करने के चलते उन्होंने ऐसा किया। वीडियों में ट्रेन का लोको पायलट हॉर्न देता नजर आया, इसके बावजूद लड़के प्लेटफॉर्म से नहीं उतरे और प्लेटफॉर्म पर दूर तक स्कूटी दौड़ाते नजर आए। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था।