भीषण हादसा: पुलिया से नीचे गिरी तेज रफ्तार कार, पांच युवकों की दर्दनाक मौत

विज्ञापन

श्री डूंगर गढ़ न्यूज सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर ठिकरिया के पास शनिवार शाम एक कार डिवाइडर से टकराकर उछलते हुए पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह पिचक गई। जिसमें पांचों शव पूरी तरह फंस गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया। मृतकों में दो युवकों की शिनाख्त ठिकरिया की रुल्याणी की ढाणी निवासी प्रभाती लाल पुत्र झाबर सिंह व हरिराम पुत्र गोविंद राम निवासी भाकरों की ढाणी, सेवद बड़ी के रूप में हुई है। जबकि सीकर का शांतिनगर निवासी सुनील पुत्र दुलीचंद घायल बताया जा रहा है। बाकी की पहचान में पुलिस जुटी हुई है।

Google Ad

 

शोर शराबा करते हुए जयपुर की तरफ जा रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार कार सवार युवक सीकर से जयपुर रोड की तरफ जा रहे थे। जो शोर शराबा करते हुए जा रहे थे। इसी बीच ठिकरिया के पास पुलिया पर उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद पलटते हुए वह पुलिया से नीचे गिर गई। मौके पर तुरंत लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर रींगस थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पांचों हताहतों को एंबुलेंस की मदद से रींगस सामुदायिक चिकित्सा केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया।

तेज धमाके से दहले लोग, कार में फंस गए शव
डिवाइडर से टकराकर कार के नीचे गिरते समय तेज धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुन आसपास के लोग दहल गए। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जो कार में फंसे लोगों की मदद में जुट गई। लेकिन, शव कार में पूरी तरह फंस चुके थे। इसी बीच सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस भी पहुंच गई। बड़ी मुश्किल से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।