24 घंटे में आरोपी तक पहुंची पुलिस:नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने वाला गिरफ्तार

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

नोखा पुलिस ने नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने के आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। अपहृत बालिका को दस्तयाब कर नारी निकेतन बीकानेर भिजवाया गया। थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि गुरुवार को परिवादी ने मुकदमा दर्ज करवाया कि 24 अगस्त की सुबह वो व उसकी पत्नी व पुत्र खेत में काम करने चले गए। घर पर मेरा छोटा पुत्र, पुत्री व पुत्र वधू थे।

लगभग 4 बजे मेरे पुत्र के पास घर से फोन आया कि मेरी पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई, तो हम घर पर आए, घर पर छोटे पुत्र व पुत्र वधू को पूछा, तो उन्होंने बताया कि पांचू निवासी नवरतन नायक का घर के मोबाइल पर फोन आया था।

गांव की गुवाड़ में आकर पूछताछ की तो पता चला कि पांचू निवासी नवरतन नायक मेरी नाबालिग पुत्री को शादी करने की नियत से बहला फुसला कर भगा कर ले गया हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर थानास्तर पर टीम गठित की।

पुलिस टीम ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पांचू निवासी नवरतन नायक को हिरासत लेकर मामले की जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को शुक्रवार शाम एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। अपहृत बालिका को दस्तयाब कर 25 अगस्त को नारी निकेतन बीकानेर में भिजवाई जा चुकी है। कार्यवाही नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एएसआई शम्भूसिंह, महिला कानि निर्मला, कानि पवन शामिल रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-   राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं आरटीआई जागरूकता संगठन श्री डूंगरगढ़ की मासिक बैठक का आयोजन किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here