49 पुलिसकर्मियों को मिला गैलंट्री प्रमोशन ,आदेश जारी

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जयपुर. राजस्थान पुलिस के 49 पुलिसकर्मियों के लिए बुधवार का दिन बेहद शुभ रहा. उन्हें विशेष पदोन्नति प्रदान (Rajasthan 49 policemen got promotion) की गई. पुलिस मुख्यालय से डीजीपी एमएल लाठर ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले 49 पुलिसकर्मियों की गैलंट्री प्रमोशन के आदेश जारी किए.

पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के आधार पर 3 एएसआई को एसआई, 8 हेड कांस्टेबल को एएसआई एवं कांस्टेबल स्तर के 38 पुलिसकर्मियों को हेड कांस्टेबल के पद पर विशेष पदोन्नति दी गई है. अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड राजस्थान बिनीता ठाकुर ने बताया कि ड्यूटी के दौरान उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने पर गठित कमेटी की अनुशंसा पर राजस्थान पुलिस के 49 पुलिसकर्मियों को विशेष पदोन्नति प्रदान कर सम्मानित किया गया है.

आदेश के तहत आयुक्तालय जोधपुर के एएसआई पुखराज, चूरू के एएसआई संतोष एवं चित्तौड़गढ़ के एएसआई महेंद्र सिंह को उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया है. इसी प्रकार से आयुक्तालय जयपुर के हेड कांस्टेबल नानू लाल, हनुमानगढ़ के शाह रसूल, अजमेर के सरफराज मोहम्मद व शंकर सिंह, चित्तौड़गढ़ के सुंदर पाल एवं जोधपुर ग्रामीण के देवाराम को एएसआई के पद पर पदोन्नति प्रदान की गई है.

वहीं अजमेर के हेड कांस्टेबल रामबाबू शर्मा एवं भीलवाड़ा के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह को एएसआई के पद पर पदोन्नत किया गया है. इसी प्रकार आयुक्तालय जयपुर के कांस्टेबल दशरथ चौधरी, विजय कुमार राठी, सुरेंद्र कुमार, दिनेश शर्मा, हरदयाल, कान सिंह, अशोक कुमार व महेंद्र कुमार बिजारणिया, आयुक्तालय जोधपुर के इमरान खान, सीआईडी सीबी के रविंद्र सिंह व मोहनलाल बिराणिया, जयपुर ग्रामीण के धर्मपाल को हेड कांस्टेबल पर पदोन्नत किया गया है.

यह खबर भी पढ़ें:-   बीकानेर विश्वविद्यालय प्रदर्शन कर रही छात्रा की तबीयत बिगड़ी , अब तक नहीं बनी कोई बात , देखें वीडियो

वही,, बीकानेर के कांस्टेबल वासुदेव, सवाई सिंह राईका व योगेंद्र कुमार, नागौर जिले के कांस्टेबल हरमेंद्र, भूराराम कस्वां व महेंद्र डूकिया, चूरु जिले के कांस्टेबल श्रवण कुमार, प्रमोद कुमार, संदीप कुमार, गंगानगर जिले के राकेश कुमार व राम अवतार, सवाई माधोपुर जिले के महेंद्र कुमार को हेड कांस्टेबल पद पर पदोन्नत किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here