श्रीडूंगरगढ़ से 7 नामांकन वापिस, अब 14 प्रत्याशी मैदान में, पढ़े पूरी खबर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज: नामांकन पत्र वापस उठाने का आज अंतिम दिन है और सुबह से ही एसडीएम कार्यालय में हलचल देखी जा रही थी। आज 7 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया । गौरतलब है कि श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कुल 23 प्रत्यासियों ने नामांकन किया था जिनमे से 1 नामांकन खारिज हो गया था और एक निर्दलीय प्रत्यासी प्रीति शर्मा ने दो नामांकन पेश किए थे जो मर्ज होने के बाद कुल 21 प्रत्यासी शेष रहे थे।

Google Ad

जिनमें से 7 नामांकन वापस लिए जा चूके है जिसके बाद अब 14 प्रत्यासी मैदान में रहे है। आज आशीष जाड़ीवाल, सोहन ओझा, किशन राजपुरोहित ने निर्दलीय प्रत्याशी प्रीति शर्मा के समर्थन में नामांकन वापस लिया है साथ ही परसराम और गौरीशंकर स्वामी, तारासिंह ओड़, सुमन कंवर ओड़ ने भी नामांकन वापस ले लिया है।

अब मैदान भाजपा से ताराचंद सारस्वत, कांग्रेस से मंगलाराम गोदारा, माकपा से गिरधारीलाल महिया, बसपा से राजेन्द्र कुमार, रालोपा से विवेक माचरा, असपा से आशाराम सांसी, अभिनव राजस्थान पार्टी से श्रवणसिंह पुंदलसर एवं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में प्रीति शर्मा, सांवतसिंह खिलेरी, भीखाराम नाई, ईश्वरचंद चौरडिया, नारायण सुनार, मनोज कुमार सारस्वत, अप्राजित बैदा मैदान में रहे है।