आंध्र प्रदेश में 2 ट्रेनें टकराईं, 6 की मौत:विजयनगरम जिले में हादसा, तीन कोच पटरी से उतरे; 25 यात्री घायल

डिविजनल रेलवे मैनेजर ने रविवार को बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। राहत और बचाव व एम्बुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन को सूचना दे दी गई है। साथ ही एनडीआरएफ टीमों से भी मदद मांगी गई है।

विज्ञापन

आंध्रप्रदेश के विजयनगरम जिले में दो ट्रेनें टकरा गईं। हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई। 25 यात्री घायल हैं। विशाखापट्टनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन विशाखापट्टनम-रायगड़ा पैसेंजर से टकरा गई। हादसा विजयनगरम जिले में अलमांडा-कंकटपल्ली के बीच हुआ।

Google Ad

साउथ कोस्ट रेलवे जोन के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन 08532 विशाखापट्टनम-पलासा पैसेंजर, 08504 विशाखापट्टनम-रायगडा पैसेंजर से टकरा गई, जिसमें 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। पीएम मोदी ने हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की। उन्होंने हादसे से प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता देने को कहा। मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की।

राहत और सहायता कार्य जारी वाल्टेयर मंडल रेल प्रबंधक (DRM) ने बताया कि बचाव अभियान जारी है, सहायता और एम्बुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन और NDRF को सूचित किया गया है। दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि CM वाईएस जगनमोहन रेड्‌डी ने राहत कार्य के लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को कहा है। मौके पर एम्बुलेंस और अन्य जरूरी सामान पहुंचा दिया गया है,

हादसे की जानकारी मिलने के बाद NDRF और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद की।
रेलवे ने आपात नंबर जारी किए ईस्ट कोस्ट रेलवे ने आपात नंबर जारी किए हैं। इनमें भुवनेश्वर- 0674-2301625, 2301525, 2303069 और वाल्टेयर डिवीजन- 0891- 2885914 हैं।