प्यार में पागल प्रेमी ने की नाबालिग की हत्या:रात साढ़े 12 बजे फेसबुक वीडियो पोस्ट कर बोला; दोनों का मिलन असंभव था,

विज्ञापन

 श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़ |नागौर जिले के गुढ़ा भगवानदास में प्यार में पागल युवक ने 17 साल की नाबालिग लड़की की चाकू मारकर ह्त्या कर दी। युवक का पागलपन यहीं नहीं रुका, उसने ह्त्या के बाद रात 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो प्यार में पागल था और दोनों की नाकाम हो रही लव स्टोरी को अमर करना चाहता था।

Google Ad
घटना के बाद अस्पताल में खड़े मृतका के परिजन।
घटना के बाद अस्पताल में खड़े मृतका के परिजन।

घटना के समय लिछमा नायक पुत्री उमाराम शौच के लिए जा रही थी। चाक़ू लगने के बाद लिछमा अपने घर की तरफ भागी, जहां परिजनों ने उसे लहूलुहान हालत में देखा तो अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ह्त्या का आरोपी विनोद पुत्र पप्पूराम वाल्मीकि मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलने पर देर रात पांचौड़ी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका लिछमा का शव राजकीय जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां अब रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

वारदात के बाद आरोपी प्रेमी ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया
वारदात के बाद फरार आरोपी विनोद वाल्मीकि ने रात करीब 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कर कहा कि गुढ़ा भगवानदास में अभी उसके हाथों चाकूबाजी की घटना की गई है। उसने अपने आप को प्यार में पागल बताया और कहा कि चाकू के चार वार उसे भी लगे हैं और वो भी घायल है। लड़की को भी चाकू के दो वार लगे हैं। इस घटना में लड़की और उसके परिजनों का कुछ लेना देना नहीं है। वीडियो में प्रेमी युवक बोल रहा है कि उसका और लड़की का मिलन असंभव हो रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। अब अगर लड़की नहीं बची तो वो भी मर जाएगा। दोनों ने मिलकर अपने प्यार को अमर करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है।