होली पर शराब पीकर पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, दीवारों तक उछले खून के छींटे,

चूरू के सुजानगढ़ तहसील के बड़ाबर गांव में होली का दिन एक परिवार के लिए काल साबित हुआ. गांव की ढाणी में रहने वाले 44 वर्षीय भागुराम मेघवाल ने रात्रि में किसी समय अपनी 40 वर्षीय पत्नी विमला के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी.

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

चूरू न्यूज़ :- चूरू के सुजानगढ़ तहसील के बड़ाबर गांव में होली का दिन एक परिवार के लिए काल साबित हुआ. गांव की ढाणी में रहने वाले 44 वर्षीय भागुराम मेघवाल ने रात्रि में किसी समय अपनी 40 वर्षीय पत्नी विमला के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी. वार इतना तेज था कि खून के छींटे दीवारों तक पर लग गए.

हत्या के बाद  शायद पति भागु राम घबरा गया. आरोपी भागुराम के चार बच्चे हैं. एक पुत्री 12 वर्षीय प्रियंका घटना के समय अपनी मां के पास सो रही थी. जब प्रियंका के पिता भागुराम द्वारा उसकी मां विमला की हत्या की घटना को देखा तो घबरा गई और भाग कर घटना की जानकारी अपने दादा को दी.

पीछे से भागुराम ने ढाणी से 200 मीटर दूर खेजड़ी पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर सुबह सदर थाना पुलिस सुजानगढ़ को दी गई. सब इंस्पेक्टर नारायणराम, ASI तनसुख राम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर परिजनों व ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को राजकीय बगड़िया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां अभी पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

मृतका के भाई शिशुपाल सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट दी. शिशुपाल सिंह ने बताया कि उसका जीजा भागुराम जो आदतन शराबी था, उसने मेरी बहन की हत्या कर खुद को भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि आदतन शराबी पति और पत्नी में कहासुनी होने के बाद पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

यह खबर भी पढ़ें:-   प्राइवेट स्कूल में टीचर ने 9वीं के छात्र को कोहनी से मारा, रीढ़ की हड्‌डी में चोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here