Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी की पूर्व विधायक के साथ मारपीट का मामला आया सामने, मचा बवाल

विज्ञापन

Amrita Meghwal assault case : जालोर। राजस्थान में बीजेपी की पूर्व महिला विधायक के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मारपीट की घटना जालोर से विधायक रह चुकी अमृता मेघवाल के साथ हुई है। इस मामले में जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने ससुराल पक्ष पर मारपीट और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। पूर्व विधायक जालोर के राजकीय अस्पताल के आईसीयू में एडमिट है।

Google Ad
पुलिस के मुताबि​क जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल ने अपनी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची। इसके बाद कोतवाली पुलिस पूर्व विधायक राजकीय अस्पताल लेकर आई। जहां पर उनका मेडिकल करवाया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पूर्व विधायक ने लगाया ये आरोप

बीजेपी की पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि मैं चार पांच माह में एक बार जालोर आती हूं। जालोर घर पहुंची तो जेठ और काकई ससुर का बेटा पहुंचा और धक्का मारकर बाहर निकालने का प्रयास किया। मामले में पुलिस उप अधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें पूर्व विधायक अमृता मेघवाल और उसके ससुरालवालों के बीच हो रहा विवाद साफ दिख रहा है। वहीं, ससुर शिवलाल ने पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर मारपीट का आरोप लगाया है। दरअसल, बंद घर का ताला तोड़कर प्रवेश के दौरान मना करने पर मारपीट की गई।