पुलिस पर हमला एसएचओ सहित पुलिसकर्मियों को आई चोटें

sri ganganagar पुलिस पर हमला एसएचओ सहित पुलिसकर्मियों
श्रीगंगानगर जिले के रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अवैध शराब का आरोपी पकड़ने गए पुलिस दल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।
विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || श्रीगंगानगर ( sri ganganagar) जिले के रामसिंहपुर थाना  ( ramsingpur )क्षेत्र में मंगलवार देर रात अवैध शराब का आरोपी पकड़ने गए पुलिस दल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस दल को गांव में प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस की जीप तोड़ डाली और लाठियों और गंडासियों से पुलिस कर्मियों को चोटें पहुंचाई। [irp posts=”1662″ name=”सेरूणा थाना क्षेत्र में चाकुओ से गोंदा शव मिलने से सनसनी”]

Google Ad

इस मामले में एसएचओ सुरजीत सिंह ने कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं।
गांव पंद्रह बीएलडी में पहुंचा था पुलिस दल
पुलिस को मंगलवार रात गांव पंद्रह बीएलडी में अवैध शराब बनाने के आरोपी कैलाश सिंह के घर की तरफ जाने की सूचना मिली थी। इस पर रात करीब नौ बजे के आसपास पुलिस दल गांव की तरफ रवाना हुआ। इसमें एसएचओ सुरजीत सिंह और कई पुलिसकर्मी शामिल थे।
गांव में पहुंचते ही पुलिस की जीप को देखकर कैलाश सिंह, प्यारी बाई, जगदीश सिंह, तारा सिंह, करतार सिंह और अर्जुन सिंह सहित पंद्रह-बीस अन्य ने पुलिस दल पर लाठी और गंडासियों से हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस को गांव में प्रवेश ही नहीं करने दिया। इन लोगों ने पुलिस की जीप भी तोड़ डाली। हमले के बाद पुलिस दल को लौटना पड़ा। रामसिंहपुर थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।[irp posts=”1992″ name=”बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या”]