पुलिस पर हमला एसएचओ सहित पुलिसकर्मियों को आई चोटें

sri ganganagar पुलिस पर हमला एसएचओ सहित पुलिसकर्मियों
श्रीगंगानगर जिले के रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अवैध शराब का आरोपी पकड़ने गए पुलिस दल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || श्रीगंगानगर ( sri ganganagar) जिले के रामसिंहपुर थाना  ( ramsingpur )क्षेत्र में मंगलवार देर रात अवैध शराब का आरोपी पकड़ने गए पुलिस दल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस दल को गांव में प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस की जीप तोड़ डाली और लाठियों और गंडासियों से पुलिस कर्मियों को चोटें पहुंचाई।

यह खबर भी पढ़ें:-   सेरूणा थाना क्षेत्र में चाकुओ से गोंदा शव मिलने से सनसनी

इस मामले में एसएचओ सुरजीत सिंह ने कुछ लोगों के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं।
गांव पंद्रह बीएलडी में पहुंचा था पुलिस दल
पुलिस को मंगलवार रात गांव पंद्रह बीएलडी में अवैध शराब बनाने के आरोपी कैलाश सिंह के घर की तरफ जाने की सूचना मिली थी। इस पर रात करीब नौ बजे के आसपास पुलिस दल गांव की तरफ रवाना हुआ। इसमें एसएचओ सुरजीत सिंह और कई पुलिसकर्मी शामिल थे।
गांव में पहुंचते ही पुलिस की जीप को देखकर कैलाश सिंह, प्यारी बाई, जगदीश सिंह, तारा सिंह, करतार सिंह और अर्जुन सिंह सहित पंद्रह-बीस अन्य ने पुलिस दल पर लाठी और गंडासियों से हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस को गांव में प्रवेश ही नहीं करने दिया। इन लोगों ने पुलिस की जीप भी तोड़ डाली। हमले के बाद पुलिस दल को लौटना पड़ा। रामसिंहपुर थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-   बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here